फादर्स डे पर शान ने बेटे शुभ के साथ रिलीज़ किया अपना नया गाना ‘हुकुस बुकुस’

1 min


सिंगर शान ने अपने 13 वर्षीय बेटे शुभ के साथ ‘हुकुस बुकुस’ गाना गाया है। उन्होंने यह गाना सभी पिताओं को समर्पित किया है। ‘हुकुस बुकुस’ एक कश्मीरी ट्यून को दोबारा से तैयार करके बनाया गया है। इसे ‘सारेगामा’ की फिल्म निर्माण शाखा ‘यूडली फिल्म्स’ के बैनर तले बन रही ‘हामिद’ में लिया गया है। इस गाने को लेकर शान ने बताया कि इस गाने को लिखने का अनुभव शानदार रहा। यह गीत बताता है कि हम सब समान हैं क्योंकि एक सर्वोच्च शक्ति ने हम सबको बनाया है। मैं मूल गीत को जितना संभव हो सके वास्तविक रखना चाहता था, और मैं इसमें जो कुछ भी जोड़ा है उससे इसकी वास्तविक ट्यून को और आकर्षक बना दिया है।

View this post on Instagram

#Repost @saregama_official with @get_repost ・・・ In celebration of your original superhero: this #FathersDay, sing along with #HukusBukus from the forthcoming @yoodleefilms #Hamid: the new song from @singer_shaan and his son Shubh. ❤ . Link in the bio: bit.ly/Hukus_Bukus

A post shared by Shaan (@singer_shaan) on

उन्होंने कहा, इस गाने में मेरे साथ मेरे बेटे ने गाया है, और उसके साथ काम करने से गाना और विशेष हो गया है। शान कश्मीर में शूट किए गए इस गाने के वीडियो में भी दिखेंगे। सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने कहा, सारेगामा में इसे जीने के लिए शान और उनके बेटे शुभ से बेहतर और कौन हो सकता है। ‘हुकुस बुकुस’ एक प्यारा गाना है और शान ने उसमें अपना अंदाज पिरोया है। इस गाने के रिलीज होते ही महज दो घंटे में ही 100,154 रिव्यू मिल चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये