बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर हुमा कुरैशी ने दिया ये बड़़ा बयान

1 min


फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हुमा कुरैशी ने एक बड़ा बयान दे दिया है, उनका कहना है कि बॉलीवुड में भी कलाकारों के साथ पक्षपात किया जाता है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इंडस्ट्री के लोग बहुत मेहनती हैं।

एक बातचीत में हुमा ने कहा, सच्चाई यह है कि यहां भाई—भतीजावाद चलता है। अगर कोई कहे कि यहां ऐसा नहीं है तो वह झूठ बोलेगा। हालांकि इंडस्ट्री के लोग बहुत मेहनती हैं और अपने काम को लेकर जुनूनी हैं और आपको उनके काम का क्रेडिट कठिन मेहनत और क्षमता को देना होगा लेकिन इंडस्ट्री से होना काम को आसान जरूर बना देता है। हुमा ने ये भी कहा कि उनके इंडस्ट्री के दोस्तों की तरह उनके पास बॉलीवुड को जानने का लाभ नहीं है। हुमा ने कहा, कई बार मैं नहीं जानती हूं कि अपने करियर को किस दिशा में ले जाउं, कौन सी फिल्म करूं और ऐसे समय में एक बड़े व्यक्ति की जरूरत पड़ती है जो योजना में मदद इंडस्ट्री के लोगों को यही लाभ मिलता है।

 हुमा कुरैशी ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में दिखेंगी। यह फ़िल्म 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। फिलहाल में इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये