फवाद खान ने भारत से किया पलायन

1 min


सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भारत छोड़ दिया है और अब आगे उनकी वापस आने की कोई योजना नहीं है । दरअसल हाल ही में राज ठाकरे ने हाल ही में “उरी” में हुये हमले के बाद बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी देते हुये कहा था कि अड़तालिस घंटों के भीतर पाकिस्तानी कलाकार भारत छोड़ दें या फिर परिणाम भुगतने के लिये तैयार रहे । लिहाजा फवाद खान ने कोई रिस्क न लेते हुये हिन्दुस्तान छोड़ने का फैसला ले लिया ।

हांलाकि मनसे द्वारा दी गई धमकी के बाद मुबंई पुलिस कमिशनर ने कलाकारों को आश्वस्त करते हुये उन्हें पूरी सुरक्षा देने का वायदा किया था लेकिन फवाद ने कोई चांस ने लेते हुये भारत छोड़ने का निर्णय लिया । मनसे ने फवाद खान की धर्मा प्रोडशंस की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को रिलीज न होने की भी धमकी दी थी जिसके बाद करण जोहर ने कहा था कि फिल्म के प्रमोशन में फवाद खान भाग नहीं लेगें । बावजूद इसके हाल ही में मनसे के कार्यकताओं ने करण जोहर के आफिस के बाहर हंगामा करते हुये नवाज शरीफ का पुतला जलाया ।

सूत्र बताते हैं कि चूंकि फिल्म में फवाद का काम पूरा हो चुका था लिहाजा यहां वैसे भी उनकी जरूरत नहीं थी । दूसरे उनका दूसरे उनकी पत्नी प्रेग्नेंट है और जल्दी ही उन्हें दूसरा बच्चा होने वाला है इसलिये इन दिनों फवाद का अपनी बीवी के पास रहना जरूरी है । कहा जाता है कि स्थिति सामान्य होने के बाद फवाद खान एक बार फिर भारत लौटेगें ।

वैसे मनसे द्धारा पाकिस्तानी एक्टर्स के खिलाफ दिये गये फतवे की बॉलीवुड के अनके कलाकारों ने निंदा की है जिनमें सैफ अली खान और निर्देशक हंसल मेहता प्रमुख हैं


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये