‘आयरन मैन 2’ में काम कर चुके इस हॉलीवुड एक्टर को कोरोनावायरस की नकली दवा बेचने पर एफबीआई ने किया गिरफ्तार

1 min


कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक

कोरोनावायरस की नकली दवा बेच रहा था ये हॉलीवुड एक्टर , एफबीआई एजेंट्स ने किया गिरफ्तार

एक तरफ जहां कोरोना वायरस को लेकर दुनिआभर में आतंक का मौहोल बना हुआ है और लोग इसके इलाज का इंतजार कर रहे है। इसी बीच ‘आयरन मैन 2’ और हिट टेलीविजन सीरीज ‘एनटूरेज’ में काम कर चुके एक्टर कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक (Keith Lawrence Middlebrook) को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉलीवुड एक्टर कथित तौर पर कोरोनावायरस का नकली इलाज बेच रहे थे, जिसकी जानकारी मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

लॉस एंजेलिस में किया गिरफ्तार

कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक

Source- Pinterest

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक कथित तौर पर क्वॉन्टम प्रिवेंशन सीवी इंक नाम की एक कंपनी की वह दवाइयां खरीदने की सलाह दे रहे थे, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि यह कोविड-19 के संक्रमण को रोकने में मददगार है. एक्टर को एफबीआई के एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद पकड़ा गया है, बता दें एक्टर को बीते 25 मार्च को ही लॉस एंजेलिस में गिरफ्तार किया गया।

फेमस बास्केटबॉल खिलाड़ी पर भी लगाया झूठा आरोप

कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक

Source – Freepressjournal

इस स्टिंग ऑपरेशन के दौरान उन्हें एक निवेशक के तौर पर एक अंडरकवर एजेंट को गोलियों का एक पैकेट देते हुए पकड़ा गया है। यही नहीं कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक ने इस कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के रूप में फेमस बास्केटबॉल खिलाड़ी अर्विन ‘मैजिक’ जॉन्सन के होने का भी झूठा दावा किया था।

हालांकि, जांच में सामने आया है कि जॉन्सन को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। मिस्टर जोहान्सन ने जांचकर्ताओं से इस बात की पुष्टि की कि वह मिडलब्रूक की कंपनी के बारे में कुछ नहीं जानते है और ना ही वह इसके बोर्ड मैंमर्स में शामिल है। बता दे , कैलीफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के लिए अमेरिकी अटॉर्नी निक हैना ने भी कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते केसों को देखते हुए इस तरह के दावों से सावधान रहने की चेतावनी दी।

और पढ़ेंः सिनेमाघर बंद, शूटिंग बंद, टल गई बॉलीवुड की कई शादियां….भारत में कोरोनावायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा हुआ है पहली बार

SHARE