‘Federation of Cine Technicians and Workers of Eastern India’ ने किया एलान…. 30 मई तक बंद रहेगा काम

1 min


Federation

कोरोना के मामलों में हुई बढ़ोत्तरी के आलोक में पश्चिम बंगाल सरकार ने कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सख्त पाबंदियां लागू कर दी है। इसके तहत ‘Federation of Cine Technicians and Workers of Eastern India ’ ने भी इस दिशा में सरकार को सहयोग करने की वचनबद्धता पर कायम रहते हुये 30 मई तक काम पूरी तरह से बंद रखने का एलान कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में फ़िलवक्त 36 धारावाहिकों, तीन वेब सीरीज और एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी जोकि रविवार से 30 मई तक के लिए स्थगित रहेगी। विदित हो कि कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में टीवी धारावाहिकों, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग जारी रहने के क्रम में  जिन 746 तकनीशियनों की कोरोना वायरस के लिए जांच हुई, जिसमें 34 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे इनमें से ज्यादातर मेकअप आर्टिस्ट थे, जो कलाकारों के संपर्क में आए थे।

Federation of Cine Technicians and Workers of Eastern India के अध्यक्ष स्वरूप बिस्वास ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अनुरोध किया है कि मुख्यमंत्री त्वरित गति से विचार करें  कि क्या कुछ ऐसा उपाय निकाला जा सकता है, जिससे कि इस पेशे में शामिल सैकड़ों लोग बेरोजगार न हो जाएं।

संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय

SHARE

Mayapuri