‘अपनी हिंदी की तारीफ सुनकर खुशी होती है’

1 min


Elli Avram, Star Plus

स्टार प्लस के इस साल के सबसे बहुप्रतीक्षित शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में जजों की भूमिका में सितारे शामिल हो रहे हैं। अक्षय कुमार सुपर जज के रूप में नजर आयेंगे, वहीं स्वीडिश अभिनेत्री एली एवराम को पहली बार होस्ट की भूमिका मिली है।

अक्षय के शो की होस्ट हैं एली

हालांकि, मुकाबला देशभर से आये प्रतिभाशाली कॉमेडियंस के बीच होने वाला है, लेकिन होस्ट एली के लिये भी मुश्किलें कम नहीं है। क्योंकि वो अच्छी हिन्दी नहीं बोलतीं। शो पर होस्ट होने के नाते उनसे अच्छी हिन्दी बोलने की उम्मीद की जाती है, जोकि उनकी मूल भाषा नहीं है। रिएलिटी शो और बॉलीवुड फिल्म करने के बाद, उन्होंने यह भाषा सीखी है और इसमें और अच्छा करने की कोशिश कर रही हैं। इतना ही नहीं, इस कुशल अभिनेत्री ने शो में अपनी हिन्दी को बेहतर बनाने के लिये वर्कशॉप में भी शामिल हुई।

किसने की एली की तारीफ ?

एली की मेहनत रंग लाई, जब हाल ही में अच्छी हिन्दी बोलने के लिये उन्हें तारीफ मिली, और वो भी बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और सैफ खान से। एक एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आये सैफ अली खान ने जब एली के होस्टिंग के हुनर और बेहतर हिन्दी की तारीफ की थी, तो उन्हें बेहद खुशी महसूस हुई थी।

मैंने कभी सपने में भी ये नहीं सोचा था- एली

जब एली से इस बारे में पूछा तो उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘‘मैं बेहद खुश हो गई थी जब अक्षय और सैफ ने मेरी हिन्दी की तारीफ की थी। इस भाषा को सीखने के लिये मैंने काफी मेहनत की है और ऐसे में उनकी तारीफ सुनकर मेरा दिल खुश हो गया। मेरी जिंदगी में जो कुछ भी चल रहा है, उसके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।’’

बेहद आकर्षक व्यक्तित्व वाले अक्षय और सैफ ये जानते हैं कि किसी को कैसे खुश किया जाता है। इतना ही नहीं सैफ ने एली से कहा कि वो काफी अच्छा कर रही हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये