फेरेना वज़ीर ने ‘रंग रसिया’ से चखा सफलता का स्वाद- अली पीटर जॉन

1 min


हाल ही में रिलीज़ हुई केतन मेहता को ‘रंग रसिया’ को फिल्म समारोह, मशहूर हस्तियों, आलोचकों, समीक्षकों और दर्शकों द्वारा मिली खूब प्रशंसा. केतन मेहता द्वारा लिखी गई क्रांतिकारी चित्रकार राजा रवि वर्मा की कहानी लोगों को पसंद आई. इस फिल्म की सफलता के हकदार फिल्म से जुड़े सभी लोगो है लेकिन थिएटर एक्ट्रेस फेरेना वज़ीर काफी खुश है जिन्होंने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में फेरेना ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्टर ‘फ्रेंनी’ का किरदार निभाया है.

ali 1

इस फिल्म में स्कॉटिश-कश्मीरी एक्ट्रेस फेरेना ने अपनी दमदार परफॉरमेंस से आलोचकों और प्रशंसकों, खासकर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट का ध्यान अपनी ओर खीच लिया. फिल्म समीक्षक मोहर बासु ने भी फेरेना की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्होंने ‘रंग रसिया’ में एक यादगार भूमिका निभाई है.

फिल्म रंग रसिया’ के रिलीज़ से पहले जो विवाद उत्पन्न हुए थे उसको डायरेक्टर केतन मेहता और उनकी टीम ने अपने काम से दर्शा दिया. रंग रसिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस फेरेना वज़ीर ने केतन मेहता की तारीफ करते हुए बताया कि वह हमेशा से केतन मेहता को एक डायरेक्टर के रूप में बहुत मानती है और उनका सौभाग्य है कि उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत केतन की फिल्म से हुई. फेरेना वज़ीर ने कहा कि “इस फिल्म के दौरान केतन मेहता से बहुत कुछ सीखने को मिला और इस फिल्म की सफलता के लिए पूरी टीम की कड़ी मेहनत शामिल है. मुझे ख़ुशी होगी केतन मेहता के साथ आगे भी काम करना और मई अपने करियर में अलग-अलग तरीके के रोल करना पसंद करुँगी”.

हम फेरेना की अदाकारी से खुश है और आशा करते है की वह बॉलीवुड में और बेहतरीन फ़िल्में करें और एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में फ़िल्मी जगत में एक अलग पहचान बनाये. तब तक, वह रंग रसिया में अपने प्रदर्शन से हर उम्र के दर्शकों का दिल जीतती रहे.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये