मुंबई लॉन्च हुआ कल्याण ज्वैलर्स का फ्लैगशिप शोरूम

1 min


amitabh-bachchan-kalyan-jewellers.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

पर्व और त्योहार के इस रंगारंग अवसर पर अंधेरी, मुंबई में कल्याण ज्वैलर्स का फ्लैगशिप शोरूम लॉन्च किया गया। यह फ्लैगशिप शोरूम पश्चिमी भारत में कल्याण ज्वैलर्स का सबसे बड़ा शोरूम है और इसकी शुरुआत के साथ ही उत्सव की रंगीनी में और बढोतरी हो गई। कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन शोरूम के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित थे। उन्होंने वहां मौजूद अपने उत्साही प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। शोरूम के बाहर एकत्र सैकडों लोगों को संबोधित करने के बाद अमिताभ बच्चन ने फीता काटकर उद्घाटन की औपचारिकता को पूरा किया और शोरूम का अवलोकन भी किया।

Mr. Rajesh Kalyanaraman, Mr. Amitabh Bachchan, Mr. T S Kalyanaraman and Mr. Ramesh Kalyanaraman

कल्याण ज्वैलर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक टी.एस. कल्याणरमन और कार्यकारी निदेशक राजेश कल्याणरमन एवं रमेश कल्याणरमन भी उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित थे।

इस फ्लैगशिप शोरूम की लॉन्चिंग के साथ ही मुंबई में कल्याण ज्वैलर्स के 5 शोरूम हो गए हैं और दुनियाभर में इनकी संख्या 133 हो गई है। फ्लैगशिप शोरूम पर्याप्त पार्किंग के साथ दो डेडिकेटेड फ्लोर में फैला हुआ है, और यह रोजमर्रा के साथ-साथ ब्राइडल वीयर और उत्सव के अवसरों पर पहनने के लिए अपने समकालीन और पारंपरिक डिजाइनों की विस्तृत विविधता के साथ सलैक्शन की पेशकश करेगा।

Mr. Rajesh Kalyanaraman, Mr. Amitabh Bachchan, Mr. T S Kalyanaraman and Mr. Ramesh Kalyanaraman
Mr. Rajesh Kalyanaraman, Mr. Amitabh Bachchan, Mr. T S Kalyanaraman and Mr. Ramesh Kalyanaraman

दीवाली और लॉन्चिंग ऑफर के रूप में कल्याण ज्वैलर्स अपने ग्राहकों को निश्चित उपहार जीतने का मौका प्रदान कर रहा है। डायमंड, सॉलिटेयर, पोलकी और कीमती पत्थरों से सजे आभूषणों की  25,000 रुपए से अधिक की खरीद पर ग्राहकों को सोने का सिक्का जीतने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा, 20,000 रुपए से अधिक की खरीद पर कुछ भाग्यशाली विजेता स्क्रैच एंड विन कूपन के माध्यम से 500 स्वर्ण सिक्के तक जीत सकते हैं।

Mr. Ramesh Kalyanaraman, Mr. Karthik R, Mr. Amitabh Bachchan, Mr. T S Kalyanaraman, Mr. Rajesh Kalyanaraman

कल्याण ज्वैलर्स अपने ग्राहकों को अपने पुराने सोने के आभूषणों का बेहतर तरीके से रखरखाव करने का अवसर भी प्रदान कर रहा है। उन्हें सभी कल्याण और गैर-कल्याण सोने पर निःशुल्क सफाई, पॉलिशिंग और रखरखाव की पेशकश की जा रही है और ग्राहक पुराने सोने के आदान-प्रदान पर 100 फीसदी मूल्य भी प्राप्त कर सकते हैं।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये