फीवर एफएम की पहल, कोरोना वॉरियर्स के लिए लगातार 100 Hours 100 Stars कार्यक्रम की होगी शुरूआत

1 min


Corona Warriers

100 Hours 100 Stars कार्यक्रम से कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने की कोशिश

इस वक्त जहां लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरुक करने का काम बड़े पैमाने पर चल रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया भी लोग तहे दिल से कर रहे हैं। चाहे बॉलीवुड सेलेब्स हो या फिर आम लोग हर कोई अपने तरीके से कोरोना वॉरियर्स का आभार जता रहा है जो दिन रात हमारी मदद के लिए जुटे हैं। ऐसे में अब उनके सम्मान के लिए फीवर एफएम भी 100 Hours 100 Stars नाम का एक बड़ा कार्यक्रम लेकर आया है।

खास बात ये है कि ये कार्यक्रम बड़े पैमाने पर किया जाएगा और इस तरह का कार्यक्रम आज से पहले नहीं हुआ है। तो चलिए बताते हैं कि इसमें क्या कुछ खास होगा और इसका असल उद्देश्य क्या है।

क्या है 100 Hours 100 Stars प्रोग्राम

Corona warriers

इस कार्यक्रम के नाम से ही साफ है कि ये लगातार 100 घंटों तक चलने वाला कार्यक्रम है। यानि ये लगातार 4 दिन और 4 घंटों तक चलेगा। और नॉनस्टॉप 100 घंटों तक लोगों को मनोरंजन की डोज़ मिलती रहेगी। इस कार्यक्रम का पूरा नाम है 100 Hours 100 Stars – ए नॉन स्टॉप ट्रिब्यूट टू कोविड वॉरियर्स यानि इस कार्यक्रम के ज़रिए हमारे लिए अपनी जान हथेली पर लेकर काम कर रहे कोरोना वॉरियर्स को सम्मान दिया जाएगा। जिसमें हर क्षेत्र की कई बड़ी हस्तियां जुड़ेंगी।

देश का सबसे बड़ा डिजिटल मेला

जी हां….ऐसा पहली बार होगा जब डिजिटली प्लेटफॉर्म पर इस तरह का कोई शो होने जा रहा है जिसमें 100 सेलेब्रिटी हिस्सा लेंगे। और ये सिलसिला लगातार 100 घंटों तक चलता रहेगा। इस 100 Hours 100 Stars कार्यक्रम में बॉलीवुड सेलेब्स, इंटरनेशनल आर्टिस्ट, राजनेता, खेल जगत की कुछ हस्तियां, लेखक, डिजिटल कंटेंट राइटर और भारत के धर्मगुरू शामिल होंगे। वहीं इनके अलावा कोरोना वॉरियर्स और कोरोना सर्वाइवर्स को भी इसका अहम हिस्सा बनाया जाएगा।

ये सेलेब्रिटी लेंगे हिस्सा

100 Hours 100 Stars…इस साल का सबसे बड़ा कार्यक्रम होगा। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, शशि थरूर, किरन मजूमदार शॉ,  विश्वनाथन आनंद, अमिश त्रिपाठी, किरण बेदी, भुवन भाम, सौरव गांगुली, राजदीप सरदेसाई, प्रोसेनजीत चटर्जी, बिग माउंटेन, आर अश्विन, बाईचुंग भाटिया, रोहन बोपन्ना, कुब्रा सैत हिस्सा लेंगे।  इसके अलावा  बॉलीवुड से सिंगर शान, जावेद अख्तर, अमित त्रिवेदी, टेरेंस लुईस, डब्बू रत्नानी, राणा दग्गुबाती और रवीना टंडन शामिल होंगी।

क्या है कार्यक्रम का उद्देश्य

100 Hours 100 Stars कार्यक्रम कई उद्देश्यों की पूर्ति के लिए किया जा रहा है।

  • पीएम केअर्स फंड के डोनेशन के लिए
  • घर बैठे लोगों के मनोरंजन के लिए
  • लोगों में उम्मीद और सकारात्मकता लाने के लिए

मुख्य तौर पर इन्ही तीन उद्देश्यों के लिए इतने बड़े पैमाने पर इस कार्यक्रम की शुरूआत की जा रही है। लॉकडाऊन में इस वक्त लोग घर पर ही हैं और टाइमपास के लिए नए नए तरीके खोज रहे हैं। ऐसे में फीवर एफएम कुछ युनिक कंटेंट के साथ लोगों का मनोरंजन करने की सोच रहा है। वहीं इसमें कोरोना वॉरियर्स और कोरोना सर्वाइवर भी जुड़ेंगे जो नकारात्मक माहौल को दूर करने में अहम भूमिका निभाएंगे। इस कार्यक्रम से जो भी पैसा इक्कठ्ठा होगा उसे पीएम केयर फंड में दान किया जाएगा।

और पढ़ेंः कोराना फंड में किसने दिया ज्यादा डोनेशन को लेकर आपस में भिड़ गए रजनीकांत और विजय के दो फैंस, एक की मौत

SHARE