‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’,के साइड इफेक्ट्स

1 min


अब यह मालूम हो रहा है की फिल्म’फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’, को भारत और कुछ अन्य देशो में क्यों रिलीज नही होना चहिए। एक विदेशी अखबार में छपी खबर के मुताबिक 19 साल के एक युवक पर फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को देखने के बाद हवस का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने शनिवार को अपनी एक फ्रेंड को हॉस्टल में बुलाया और उसके कपड़े उतरवाकर उसे तब तक पीटता रहा जब तक कि वह दर्द से कराह नहीं उठी।
Fifty-Shades-of-Grey-Movie

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि उसके . कहने पर उसने अपने कपड़े उतार दिए थे, जिसके बाद उसने उसने बेड से उसके हाथ और पैर बांध दिए। उसने लड़की की आखों पर पट्टी बांध दी और उसके मुंह में टाई ठूंस दी और उसके बाद बेल्ट से उसकी पिटाई की।
fifty-shades-grey
पीड़िता ने बताया कि हालांकि उन दोनों के बीच पहले भी सेक्स संबंध बने थे लेकिन वे लोग कपल की तरह नहीं थे। घटना वाले दिन वहां जो भी हुआ उस पर उसकी सहमति से नहीं हुआ था। दोनों एक ही यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हैं। यह सब चल ही रहा था, तभी आरोपी छात्र का रुम पार्टनर वहां आ गया, जिसके बाद मौका देखकर लड़की भाग गई। बाद में जाकर उसने पुलिस में अपनी रिपोर्ट लिखवाई।
‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’, ईएल जेम्स के चर्चित उपन्यास पर आधारित फिल्म है. यह फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये