‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ देख म्यूज़ियम में किया सेक्स

1 min


‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ का नशा दर्शकों पर हद से भी ज्यादा चढ़ा नज़र आ रहा है। बात तब हद को पार कर गयी जब एक कपल इस फिल्म से प्रभावित होकर एक म्यूज़ियम में ही सेक्स कर बैठे। यह घटना लास वेगस की है।

Fifty-Shades-of-Grey-Still
पिछले दिनों लास वेगस के एक सेक्स म्यूज़ियम में ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ प्रभावित इस एक कपल पर सेक्स का भूत इस कदर सवार हुआ कि वे म्यूज़ियम के ही अलग-अलग जगहों पर फिल्मी अंदाज़ में सेक्स को अंजाम देने लगे। अलग-अलग तरह के सेक्सी आर्टवर्क और इरॉटिक गैलरी वाले इस म्यूज़ियम में ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को भी ट्रिब्यूट किया गया है। यह साडी वीडियो वहन लगे कैमरा में रिकॉर्ड हो गयी उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि वे जो हरकतें कर रहे हैं वे कैमरे में कैद हो रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे में कैद इस महिला ने तो एक पाइंट पर अपने पैर को सिर तक उठा लिया था।
unnamed (4)
सिक्यॉरिटी गार्ड ने उनकी ये हरकतें कैमरे में देखीं, लेकिन जब तक वे वहां पहुंच पाते, दोनों फायर एग्ज़िट के रास्ते इतनी तेजी से भागे कि लड़की अपने पूरे कपड़े तक नहीं पहन पाई थी। यहां आपको बता दें कि ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ ब्रिटिश लेखिका ई.एल.जेम्स का मशहूर उपन्यास की कहानी पर आधारित फिल्म है। इस इरॉटिक रोमांटिक फिल्म को डायरेक्ट किया है सैम टेलर जॉनसन ने, जिसमें जेमी डोरनन और डेखौडा जानसन की मुख्य भूमिका है। रिलीज़ होने के बाद से ही इस फिल्म ने खासकर कपल्स में धूम मचा दी है।भारत और कई देशो में इस फिल्म को दिखाने पर प्रतिबंध लगाया गया है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये