सोशल मीडिया पर “माँ विन्धा गाधा विनुमा” के मुख्य किरदार सीरत और सिद्धार्थ के बीच हुई नोंक-झोक

1 min


sirat

बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म “मां विन्धा गाधा विनुमा” के मुख्य किरदार सिद्धार्थ जोनलनागदा  की इंस्टाग्राम स्टोरी से हम अंदाज़ा लगा सकते है कि उनका अपनी को-स्टार के साथ एक मीठी सी नोंक झोंक हुई। इसके अलावा सीरत कपूर को कैजुअल जींस ड्रेस और मास्क में हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है , और साथ ही सिद्धार्थ को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा था ” आज शाम 6 बजे, मैं आपको दिखाउंगी कि कैसे # @iamseeratkaapoor ने फ ** k शब्द का उपयोग किया, जबकि हम #Maintinthagaadhavinuma का फिल्मांकन कर रहे थे!

instagrma story

अभिनेता ने खुलासा किया कि कल शाम 6 बजे, वह सीरत कपूर अभिनीत फिल्म के ब्लूपर्स को रिलीज़ करेंगे। यह दर्शाने के लिए कि आखिर सीरत कपूर   बहुप्रतीक्षित रोमांस फिल्म की शूटिंग के दौरान किस तरह अश्लील भाषा का उपयोग किया करती थी ।

इस पर नाराजगी जताते हुए, सीरत कपूर ने इस बात को जाने नहीं दिया  और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का इस्तेमाल @siddu_buoy की स्टोरी को रीपोस्ट  किया और लिखा, “क्या आप मजाक कर रहे हैं! आखिरकार हम फिल्म के लिए गए थे ,आपको क्या कहना है? ” अभिनेत्री को फिल्म के कार्यकाल के दौरान कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और कैसे वह अपने सह-कलाकार की मौजूदगी के बारे में क्या कहती है?

जब ब्लूपर करने वाली @iamseeratkapoor के इंस्टाग्राम पर दिखाई दी तो हमने महसूस किया कि डायलॉग के मंचन के दौरान किन-किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। वीडियो क्लिप में अभिनेत्री की संघर्ष और पटकथा को सुसंगत करने के प्रयासों के साथ, जिसमें वह दोहराव पर एफ शब्द का उच्चारण करके प्रतिक्रिया व्यक्त करती है, जैसा कि सिद्धार्थ ने अपनी कहानी में बताया है।

 

 

स्टार ने YouTube पर उसी क्लिप को उसे किया, जहां उसने इसे “F ** kathon” नाम दिया और हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि वह अपने प्रशंसकों के प्रति कितनी ईमानदार है, और वह कितनी आश्चर्यजनक है कि वह ब्लूपर्स में भी दिखती है।

फिल्म 13 नवंबर को धनतेरस के दिन फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि यह जोड़ी बड़े पर्दे पर किस तरह लोगो का दिल जीतेगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये