फिल्म ‘अनवर का अजब किस्सा‘ 20 नवंबर से देखें ‘ईरोज नाउ’ पर

1 min


इरोस नाउ, दक्षिण एशिया की अग्रणी एरोस एसटीएक्स ग्लोबल कारपोरेशन (एनवाईएसईः इरोस), एक ग्लोबल एंटरटेनमेंट कंपनी एक भावनात्मक फिल्म ‘अनवर का अजब किस्सा‘, को 20 नवंबर, 2020 से स्ट्रीम कर रही है। बुद्धदेब दासगुप्ता निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निहारिका सिंह और पंकज त्रिपाठी सहित अन्य प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

फिल्म ‘‘अनवर का अजब किस्सा‘’ एक अद्वितीय और आकर्षक कथा है। यह एक जासूस की गुप्त यात्रा है? पर क्या वह अपने वास्तविक स्वयं की खोज कर पाता है या नहीं इसका रहस्योद्घाटन इसमें है? जिसे ईरोज नाउ बीस नवंबर से स्ट्रीम कर रहा है। अनवर, एक अनाड़ी निजी जासूस (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की अनमोल (पंकज त्रिपाठी) को खोजने के लिए अपनी ग्रामीण मातृभूमि में एक मामला हाथ में ले लेता है और अपनी ही रोमांटिक कहानी में अपनी प्रेमिका आयशा (निहारिका सिंह) से भिड़ने के लिए मजबूर हो जाता है। आगे क्या होगा? क्या अनवर उसे सौंपे गए केस को हल कर लेता है? या वह खुद के किसी जाल में उलझा लेता है? यह सब देखना कम आश्चर्य जनक नही है। यह फिल्म दर्शकों को अलग-अलग भावनाओं-खुशी, दुख और कुछ नामों के साथ आश्चर्यचकित करने वाली यात्रा पर ले जाती है।

Anwar_Ka_Ajab_Kissa_Poster-Final

‘अनवर का अजब किस्सा‘  एक निजी जासूस की दिलचस्प यात्रा है, जिसमें वह अपने अतीत और भाग्य के एक मोड़ में सुंदरता और उदासी की कहानी को चित्रित करता है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी, पंकज त्रिपाठी और निहारिका सिंह द्वारा निभाए गए किरदारों से दर्शकों को उनके बेदाग अभिनय के कारण उनसे प्यार हो जाएगा। यह एक ऐसे व्यक्ति की हृदयस्पर्शी कहानी है, जो एक अदृश्य अमृत की खोज उसकी आत्मा को शांति प्रदान करता हैं। इसके अलावा इस फिल्म को बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में 17 अक्टूबर 2013 को प्रीमियर होने के बाद पहले ही आलोचकों से अपार प्यार और सराहना मिल चुकी है। फिल्म को 2013 के केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में पहले भी प्रदर्शित किया जा चुका है।पर सिनेमाघरो में यह फिल्म पिछले सात वर्षों से रिलीज नहीं हो पायी।

इरोस नाउ की मुख्य सामग्री अधिकारी,रिधिमा लुल्ला ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा-“इरोस नाउ ने विभिन्न शैलियों के साथ लगातार कुछ नया प्रस्तुत किया है। अनवर का अजब किस्सा एक विशेष कहानी है जो कि लगती सरल है, लेकिन विभिन्न परतों के साथ ही यह फिल्म प्रगति करती है। यह फिल्म सिनेमा को पसंद करने वाले हर दर्शक के लिए एक नया राग दिखाएगी।

बहुमुखी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा-‘‘फिल्म ‘अनवर का अजब किस्सा’ मेरे दिल के बहुत करीब है। वह एक जासूस है, जो पूरी तरह से अलग तरीके से सोचता है, जिसे आम आदमी समझ नहीं सकता। वह अपनी स्वयं की रचना की एक नई दुनिया में रहता है और अपने दिल का अनुसरण करता है। इस तरह के एक दिलचस्प चरित्र को निभाना एक यादगार अनुभव था और मुझे यकीन है कि वह सभी के दिलों में एक अलग स्थान पाएंगे।’’

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा-‘‘फिल्म‘ अनवर का अजब किस्सा ’फिल्म में मानव मन की सुंदरता और उसकी जटिल प्रकृति को दिखाता है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं, जो आपके दिल को छू लेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाएगी क्योंकि आप इसमें विभिन्न पहलुओं को प्रकट करते हुए देखेंगे। ”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये