फिल्म‘ अरेंज मैरिज’ का महूर्त । शूटिंग अगले महीने

1 min


हाल ही में निर्देशक तारीक एजाज की फिल्म ‘अरेंज मैरिज’ का मुहूर्त फिल्म की रिकार्डिंग से हुआ। फिल्म के बारे में निर्देशक तारीक का कहना है कि फिल्म के टाइटल पर न जाते हुए मेरा कहना है कि ये फुल एन्टरटेनमेन्ट, थ्रिलर और सस्पेंस ड्रामा फिल्म है । लेकिन इसके सोल को कहीं भी डिस्टर्ब नहीं किया गया ।
film arranged marriage 2
फिल्म दिखाया गया है कि अरेंज मैरिज और लव मैरिज के क्या फायदे और नुकसान हैं। दोनों की तुलना में दिखाया हे कि जहां लव मैरिज सिर्फ दो लोगों का व्यक्तिगत फैसला होता है जबकि अरेंज मैरिज में दो परिवारों के अलावा उनका पूरा खानदान भी जुड़ता है । फिल्म में तीन हीरो तीन हीरोइन तथा ढेर सारे केरेक्टर आर्टिस्ट हैं। यानि ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है । फिल्म की कास्टिंग ऑडिशन द्धारा की जायेगी ।

film arranged marrige

दरअसल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है उसके कंपलीट होने के बाद ही आर्टिस्टों का चयन किया जायेगा। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की जायेगी । क्योंकि कहानी का परिवेश दिल्ली का है । अगले महीनें फिल्म सेट पर जा रही है ।
टाक फिल्मस के बैनर पर फिल्म‘ अरेंज मैरिज’ के निर्माता हैं गणेश टी ज्वाला, को प्रोडयूसर जसनीत सिंह कोहली तथा निर्देशक तारीक एजाज ।

SHARE

Mayapuri