शिक्षक दिवस पर रिलीज़ होगी सीजन की सबसे दिलचस्ब फिल्म- अटकन चटकन।

1 min


दुनिया का सबसे अनोखा ओटीटी नंबर वन ZEE5 लेकर आ रहा रहा है, आप सभी के लिए इस साल की सबसे दिलचस्प और अनोखी फिल्म ” अटकन चटकन”।आप सभी बात दें यह फिल्म ” शिक्षक दिवस’ पर जी5 पर रिलीज़ होने जा रही है। मानना है यह फिल्म इस सीजन की सबसे अलग फिल्मो में से एक होगी। इस फिल्म में सबसे इंट्रेस्टिंग बात यह है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, सोनू निगम, हरिहरन, रूना शिवमणि और उथारा उन्नीकृष्णन जैसे दिग्गजों ने गाने गाए हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन सौम्य शिवहरे ने किया है। ‘अटकन चटकन’ का प्रीमियर 5 सितंबर को जी5 पर किया जाएगा।

Watch Atkan Chatkan Movie Full HD Online on ZEE5 - News Bugzइसके साथ ही फिल्म के रिलीज होने की तारीख भी सामने आ गई है। फिल्म का एक गाना मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म को संगीत दिग्गज भारतीय तालवादक शिवमणि ने दिया है।’अटकन चटकन’ में लिडियन नदस्वरम नज़र आएंगे जिन्हें दुनिया का सबसे अच्छा बाल पियानोवादक और ए.आर.रहमान की खोज माना जाता है और यहां वह गुड्डू के रूप में मेन किरदार निभाएंगे और कैसे वह गली मोहल्ले के अन्य तीन बच्चों (माधव, छुट्टन और मीठी) के साथ एक बैंड बनाता है, यह भी देखना दिलचस्प होगा। उनका जुनून नई धुनों का निरीक्षण करना, सुनना और बनाना है।

फिल्म एक  लड़के पर आधारित है, जो काफी गरीब है,  लेकिन उसका संगीत से बहुत लगाव है। इस लड़के का नाम गुड्डू है जो अपने दोस्त छुट्टन और मीठी के साथ एक बैंड बनाता है

शिवमणि ने कहा हैं के “बच्चों के विषय में, हम हमेशा थोड़े से बहके हुए रहते हैं और और जो हम सोचते है सिर्फ उन्ही सपनों के लिए आशा की तलाश में रहते हैं, जो सिर्फ बचपन की उम्र में ही हमारे लिए मायने रखते हैं और गुड्डू का भी ये ही हाल है। जी5 अभी अटकन चटकन का ट्रेलर लाया है। यह अपने सपने को पूरा करने के लिए इन चार बच्चों की अधूरी इच्छा का मेल है। एक संगीत जो आपको आशा और सपनों के संगीतमय सफ़र पर ले जाएगा। हम सभी को इस समय थोड़ी उम्मीद की जरूरत है।”

‘अटकन चटकन’  की कहानी बाकि कहानिओ से बिल्कुल अलग है और इस फिल्म की स्टोरी तब आगे बढ़ती है जब वह शहर के सबसे बड़े संगीत कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेते हैं। सवाल यह है कि क्या वे सबसे बड़े मंच पर प्रदर्शन करके अपने सपने को पूरा कर पाएंगे? या वही अपने सपनो की उम्मीद का सहारा बनकर रह जाएगे।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये