फिल्म चेहरे का ट्रेलर हुआ रिलीज, रीया चक्रवर्ती भी आएंगी नजर

1 min


चेहरे

मचअवेटेड फिल्म “चेहरे” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया कि अमिताभ बच्चन, अनु कपूर अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठ कर बाते कर रहे होते है कि तभी वहां से गुजर रहे बिजनेस मेन बने एक्टर इमरान हाशमी की गाड़ी के आगे पेड़ गिर जाता है। बर्फ गिरने की वजह से वो कुछ समय के लिए अमिताभ के घर रुक जाते है जहां सब एक गेम खेलने की तैयारी करते है।

इस गेम में इमरान को अपराधी बनाया जाता है और अमिताभ, अनु कपूर बनते है वकील। सवाल जवाब को टुकड़ों में दिखाया गया। साथ ही बीच में इमरान की गर्लफ्रेंड बनी एक्ट्रेस क्रिस्टल डी’सूजा की भी झलक दिखाई गई। इधर सवालों का जवाब देते इमरान अपने ही बातों में फंसते जा रहे थे और सभी पर गुस्सा भी करते है।

ट्रेलर के दौरान सबसे ज्यादा इंतजार इस बात का था कि रीया चक्रवर्ती नजर आएंगी या नहीं। मेकर्स ने निराश न करते हुए ट्रेलर के अंत में रीना की एक झलक दिखाई गई। अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि फिल्म चेहरे में रीया भी नजर आने वाली है। लेकिन इसकी वजह से दर्शक का क्या रिएक्शन होगा। ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म के पोस्टर और टीजर में रीया का चेहरा हटाने के बाद सभी के मन में एक ही सवाल था ही रीया फिल्म में नजर आएंगी या फिर नहीं। फिल्म रुमी जाफरी द्वारा डायरेक्ट की गई है। फिल्म 9 अप्रैल 2021 को रिलीज की जाएगी।

SHARE

Pragati Raj