फ़िल्म निर्देशक असलम शेख का निधन

1 min


भोजपुरी के दिग्गज निर्देशकों में से एक असलम शेख का निधन हो गया है। असलम शेख ने शुक्रवार शाम मुंबई में अंतिम सांस ली। असलम शेख की मौत के साथ ही भोजपुरी सिनेमा उद्योग में शोक छा गया है। प्रशंसक और सितारे इस निर्देशक को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। असलम शेख को भोजपुरी उद्योग के पहले और दूसरे चरण के बीच की कड़ी माना जाता है। असलम शेख ने सबसे ज्यादा निर्माता अभय सिन्हा के साथ काम किया।
आपको बता दें कि हाल ही में असलम शेख अपने बेटे को लेकर काफी तनाव में थे। असलम शेख का बेटा कोविड 19 संक्रमित था।दूसरी ओर, असलम शेख को भी पिछली शाम को दस्त हुआ। जिसके बाद शुक्रवार को उनकी अस्पताल में ही मौत हो गई।
आपको बता दें कि असलम शेख ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। असलम शेख ने न केवल सिनेमा में निर्देशक के रूप में काम किया है, बल्कि एक लेखक के रूप में भी काम किया है। हालांकि, उन्हें निर्देशक के रूप में पहचान मिली है। असलम ने कई फिल्मों में अपना निर्देशन कौशल दिखाया था। उनकी फिल्मों की सूची में  भोजपुरी फ़िल्म बिदाई, माँ तुझे सलाम, खिलाडी, औरत  खिलौना नहीं, धरमवीर, पप्पू के प्यार हो गइल, जनम जनम के साथ,
धरती कहे पुकार के, बंधन टूटे ना,प्यार के बंधन,परिवार आदि शामिल हैं। इसके साथ ही असलम शेख ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। उनके निधन पर भोजपुरी मेगास्टार और उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर असलम शेख के प्रति अपनी संवेदना जताई है।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये