फिल्म ‘गुड न्यूज’ की स्टार कास्ट को है अजीब बीमारी, शेयर की मेडिकल रिपोर्ट्स

1 min


Film ‘good newwz’ star cast have a strange diseases, shared their medical reports

बॉलीवुड की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘गुड न्यूज’ का हर कोई बेसब्री से इतज़ार कर रहा हैं। लोगों के बिच फ़िल्म के प्रति काफी उत्साह नजर आ रहा हैं, वही इस उत्साह को और दुगना कर रही हैं फिल्म की स्टार कास्ट। जी हां दरअसल फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की स्टार कास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है।

Film ‘good newwz’ star cast have a strange diseases, shared their medical reports

इस बीच अक्षय कुमार ने ‘गुड न्यूज़’ की स्टार कास्ट के साथ अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें उनकी बीमारी के साथ फनी ट्रीटमेंट भी दिए हैं। इन स्पेशल पोस्टर्स के जरिए फिल्म की स्टार कास्ट ने अपने किरदार को जस्टिफाइ किया है।

फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, किआरा आडवाणी नजर आएंगी।

अक्षय कुमार मेडिकल रिपोर्ट

Film ‘good newwz’ star cast have a strange diseases, shared their medical reports

फिल्म की स्टार कास्ट में सबसे पहले अक्षय कुमार की मेडिकल रिपोर्ट रिवील की गई थी। उनका नाम वरुण बत्रा है। वरुण गूफ अप्स से परेशान हैं। उन्हें टॉप क्वालिटी बैरियर की हालत में देखा गया है। वहीं ट्रीटमेंट के तौर पर उन्हें वाइफ की बात हमेशा सुनने कहा गया है। अगर आपके पास ऑप्शन मौजूद हों।

किआरा आडवाणी मेडिकल रिपोर्ट

गुड न्यूज

दिलजीत की पत्नी मोनिका की भूमिका में किआरा आडवाणी की भी मेडिकल रिपोर्ट दिखाई गई है। उन्हें गैस के गोले बनते हैं। कंडीशन एनर्जी से भरपूर सिंड्रोम बताई गई है। ट्रीटमेंट के तौर पर उन्हें कम एक्साइटेड होने कहा गया है, क्योंकि ऐसा करना उनके पति को डरा देता है।

दिलजीत दोसांझ मेडिकल रिपोर्ट

गुड न्यूज

दिलजीत ने भी अपनी मेडिकल रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें उनके बारे में लिखा है- नाम हनी बत्रा, लक्षण – मुंडा जिद पे अड़ा। कंडीशन – स्पैम फईदा कन्फ्यूजन सिंड्रोम। ट्रीटमेंट – लोगों को थोड़ी स्पेस दो, अंतरिक्ष वाला नहीं यार।

करीना कपूर मेडिकल रिपोर्ट

गुड न्यूज

वहीं बात अगर करीना के किरदार की करें तो फिल्म में उनका नाम दीप्ति बत्रा है। उन्हें बेबी फीवर लक्षण बताए गए हैं। हालांकि वे जिम्मेदारी कॉम्पलैक्स की हालत में हैं और उन्हें बिना किसी डिस्टर्बेन्स यदि संभव हो तो मेडिटेशन का ट्रीटमेंट बताया गया है

फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये