‘हो गया दिमाग़ का दही’ के गाने में मीका सिंह का कार्टून

1 min


मीका सिंह देश के पहले गायक बन गए हैं जिनका ‘कार्टून अवतार’ फ़ौज़िया अर्शी के निर्देशन में बनी ‘हो गया दिमाग़ का दही’ के एनिमटेड गाने को चार चाँद लगाएगा!

“गाने को एनिमेशन का रूप देना संयोग की ही बात है। जब हम ये गाना ‘बाप होना पाप’ रिकॉर्ड कर रहे थे, तब से ही मेरी इच्छा थी के ये गाना उनको मुख्य भूमिका में रख कर शूटिंग करू,” फ़ौज़िया अर्शी बताती हैं, जो इस फिल्म की निर्देशक होने के साथ-साथ फिल्म की संगीतकार भी हैं।

“पर जब मीका को अचानक शहर से बाहर जाना पड़ा, तो मैंने सोचा की इस गाने को ऐनिमेट किया जाये और मीका को एक कार्टून के अवतार में बनाकर उन्ही को आश्चर्यचकित किया जाये” फ़ौज़िया ने बताया। मीका को उनके कार्टून कैरेक्टर से प्यार सा हो गया, तभी एकमत इसी को रखने का निर्णय किया।

Singer Mika Singh with writer-director-producer-music composer Fauzia Arshi
Singer Mika Singh with writer-director-producer-music composer Fauzia Arshi

पाँच महान हिन्दी फिल्मों के हास्य अभिनेताओं ॐ पूरी, संजय मिश्रा, राजपाल यादव, रजाक खान और दिग्गज कलाकार कादर खान के सम्मिश्रण से बनी ‘हो गया दिमाग़ का दही’ नए जमाने की हास्य फिल्म है जो आप सभी को रोलर-कोस्टर सवारी पर ले जाने में सक्षम है और उसी तरह गुदगुदाएगी।

संतोष भारतीय और फ़ौज़िया अर्शी ‘हो गया दिमाग़ का दही’ के निर्मातागण है, जो 16 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म का संगीत, कहानी, डॉयलॉग और निर्देशन फ़ौज़िया अर्शी ने ही दिया है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये