फ़िल्म Hum Dil De Chuke Sanam ने पूरे किए 22 साल, अजय देवगन ने शेयर की तस्वीरें

1 min


संजय लीला भंसाली की लव ट्राएंगल फ़िल्म Hum Dil De Chuke Sanam ने रिलीज के 22 साल पूरे कर लिए हैं। अजय देवगन, सलमान खान और ऐश्वर्या राय की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म अब तक की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक बन गई। इस अवसर को याद करते हुए, अजय देवगन ने फ़िल्म की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में निर्देशक भंसाली और उनके सह-कलाकारों नज़र आ रहे हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा “हम दिल दे चुके सनम के 22 साल; सलमान, संजय, ऐश और मुझे पता था कि हम एक अति संवेदनशील फिल्म बना रहे हैं। हालांकि यह नहीं सोचा था कि यह इतिहास बनाएगा।#22yearsofhumdildechukesanam.”

भंसाली प्रोडक्शंस के इंस्टाग्राम अकाउंट ने प्रशंसकों को कुछ अनदेखी बीटीएस (बिहाइंड द सीन) तस्वीरें शेयर की। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हमने तब कई तरह की भावनाओं का अनुभव किया था और अब जब हम अपना खजाना खोलते हैं तो हम भावनाओं की एक सीरीज का अनुभव कर रहे हैं। वनराज, नंदिनी और समीर के प्यार की गवाही के 22 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं।”

बात करें अजय देवगन की तो वो इस फ़िल्म के 22 साल बाद एक बार फिर से भंसाली के साथ काम करने वाले हैं। वो भंसाली के अगले प्रोजेक्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में नज़र आएंगे।

अजय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फ़िल्म मेडे, मैदान, RRR, रुद्र और अन्य प्रोजेक्ट्स में काम करने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये