फिल्मी पत्रकार पूर्णिमा लामछाने ने शोर्ट फिल्म “ड्राइविंग में क्रेजी के साथ खुद को एक निर्देशक के रूप में बदला

1 min


फिल्म टीना आहूजा-मुदित नायर अभिनीत 'ड्राइविंग मी क्रेज़ी'

ज्योति वेंकटेश

पूर्णिमा लामछाने ज़ी 5 पर शोर्ट फिल्म टीना आहूजा-मुदित नायर अभिनीत ‘ड्राइविंग मी क्रेज़ी’ के साथ निर्देशक के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी पहचान बनाती हैं। वह एक दिलकश रोमांटिक इन्सान है। वह एक पत्रकार-पशु कार्यकर्ता भी है। स्लाइस-ऑफ-लाइफ रोमांस ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स और इश्क विस्क के अनुसरण के बाद आता है। पूर्णिमा जो ऐप के माध्यम से अपनी आत्मा को खोजने की बात स्वीकार करती है, युवाओं के ऑनलाइन और ऑफलाइन व्यक्तित्वों की बात करती है जो ऐप पर अपना दिल लगते हैं, और फिर भी आसानी से अपने जीवन के बुनियादी तथ्यों का उल्लेख करना भूल जाते हैं।

“कभी-कभी, आपको उस व्यक्ति के साथ कनेक्ट करता है जो आपको पागल बना देता है। लेकिन क्या केमिस्ट्री वैसी ही होने वाली है, जो आपके दिल में बस जाए” पूर्णिमा, जिन्होंने अभिनेता गोविंदा की खूबसूरत बेटी टीना आहूजा और ‘इशारों इशारों में’ के फेम मुदित नायर को प्रसिद्धि दिलाई है। कहती हैं, “दोनों ही एकदम फिट थे। टीना की हिस्टेरियोनिक्स उसे विरासत में मिली हैं, वह सुंदर, जीवंत है और उसकी मुस्कान रोशनी फेलाती है। मुदित में एक संक्रामक ऊर्जा है। और कहानी आप से या मुझसे आसानी से जुड़ सकती है। यह भरोसेमंद है।”

पूर्णिमा लम्छाने द्वारा निर्देशित ‘ड्राइविंग मी क्रेजी’ को सुरेन्द्र भाटिया द्वारा बैनर ग्लिमपेस के तहत निर्मित किया गया, इस फिल्म में निग्म बोमज़ान द्वारा सिनेमैटोग्राफी की गई है, अनुराग सिंह द्वारा एडिटिंग हैं, टीना आहूजा और मुदित नायर की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को सत्या कश्यप ने म्यूजिक दिया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये