“मीरा माथुर” 20 मार्च से सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित

1 min


मीरा माथुर

कार्तिक  फिल्म्स, मूवी  एंड मूवीज और ताज ड्रीम्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित हिंदी फिल्म 20 मार्च से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।  इस फिल्म को रोहित कुमार सिंह, मोहम्मद मुन्नवर खान और उसमान खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है और लेखक- निर्देशक हैं राहुल के सिंह। फिल्म में गीत व संगीत विवेक बक्शी का है। कोरियोग्राफर इशाक खान, एडिटर रोहित कुमार सिंह, आर्ट इकबाल भाई तथा सिनेमाटोग्राफर शक्ति सोनी हैं। शेखर प्रेम देवगन सह निर्माता,  अब्दुल कासिम और राजेश जोत्शी कार्यकारी निर्माता हैं।

यह फिल्म एक दम्पति की सच्ची कहानी पर आधारित है। मीरा माथुर की शादी दर्पण मथुर से हुई  है। दर्पण एक कॉर्पोरेट कंपनी में बड़ी पोस्ट पर काम करता है और समाज में उसकी बहुत रिस्पेक्ट है। लेकिन  वह संतान पैदा करने में असमर्थ है और अपना पूरा फ़्रस्ट्रेशन हमेशा मीरा के ऊपर निकलता है। अचानक मीरा की लाइफ में कार्तिक नाम का लडक़ा आ जाता है। इसी दौरान मीरा की लाइफ में बचपन का प्यार राहुल भी आ जाता है। फिर क्या होता है, यही इस फिल्म में  दिखाया गया है।

विदित हो कि, इस फिल्म में खुशी राजपूत, एलेन कपूर, अश्विन कपूर और रमन अग्निहोत्री ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म मुम्बई समेत देश के तमाम सिनेमाघरों में आगामी 20 मार्च 2020 से रिलीज हो रही है। इसको आर के बी प्रोडक्शन द्वारा रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी समरजीत निभा रहे हैं।

और पढ़े: Aamir Khan Web Series: अब वेब सीरीज में नजर आएंगे आमिर खान !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये