बिहार की साइकिल गर्ल पर बनेगी फिल्म, खुद ज्योति ही निभाएंगी मुख्य भूमिका

1 min


बिहार साइकिल गर्ल

ज्योति कुमारी पर एक शॉर्ट फिल्म बनने जा रही है

बिहार की साइकिल गर्ल काफी समय से सुर्खियों में छाई हुईं हैं। वहीं, अब खबर है कि बिहार की साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी पर एक शॉर्ट फिल्म बनने जा रही है, जिसके लीड रोल में खुद ज्योति कुमारी ही रहेंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 20 भाषाओं में डब किया जाएगा, जिसमें मुख्य रूप से हिंदी, अंग्रेजी, मैथिली भाषा होगी। आपको बता दें कि ये वही ज्योति है, जिसे सोशल मीडिया में कोरोना काल का श्रवण कुमार कहा जा रहा है। दरअसल, ज्योति अपने बीमार पिता को गुरुग्राम से दरभंगा तक 1200 किमी दूर साइकिल के कैरियर पर बिठाकर लाई थी, जिसके बाद वो पूरी दुनिया में पहचानी जाने लगीं।

फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू की जाएगी

खबरों के मुताबिक, साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी पर एक प्रोडक्शन कंपनी ने शॉर्ट फिल्म बनाने का राइटस ले लिया है। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू की जाएगी, जिसमें लॉकडाउन में ज्योति कुमारी जिस स्थान (गुरुग्राम) से अपने पिता को साइकिल पर बैठाकर चली थी, वहां से लेकर दरभंगा तक सभी प्रमुख लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी। पूरी फिल्म ज्योति कुमारी की कहानी पर आधारित होगी, जिन्होंने अपनी पूरी पारिवारिक बचत के साथ कैसे दूसरी साइकिल खरीदी और लॉकडाउन संकट से बचने के लिए गुड़गांव से बिहार के अपने घर तक साइकिल पर अपने बीमार पिता को बैठाकर घर ले आईं।

ज्योति फिल्म में खुद मुख्य भूमिका निभाएंगी

फिल्म के डायरेक्टर कृष्णा ने बताया कि इन्टरनेशनल ऑडियन्स के लिए फिल्म का नाम होगा “अ जरनी ऑफ अ माइग्रेंट” रखा जाएगा। ज्योति फिल्म में खुद मुख्य भूमिका निभाएंगी। ज्योति ने फिल्म साइन किए जाने पर कहा, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। इस फिल्म को हिंदी, अंग्रेजी और मैथिली भाषाओं के साथ-साथ अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। आपको बता दें कि पुरस्कार में मिली राशि से ज्योति ने हाल ही में अपनी गरीब बुआ की शादी करा जिसमें 50 हजार रुपए ज्योति ने खुद खर्च किए।

ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने बेटे को पीठ पर चढ़ाकर लगाए पुश अप्स, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये