फिल्म‘ आॅपरेशन ग्रीन हंट’की मरहूम हीरोइन आरती अग्रवाल को श्रद्धांजली साथ में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लॉन्च

1 min


हाल ही में खान प्रोडक्शंस की फिल्म‘आॅपरेशन ग्रीन हंट’ का पहला पोस्टर लॉन्च किया गया अंधेरी के फन रिपब्लिक मल्टी प्लक्स में। लेकिन इससे पहले फिल्म की दिवंगत हीरोइन आरती अग्रवाल को भावभीनी श्रद्धांजली दी गई। इस अवसर पर फिल्म से संबघित कलाकार तथा राजनीति तथा मीडिया के लोग उपस्थित थे । जैसे मुकुल देव, सागरिका, माधुरी पांडे, मानिका पटेल, सोरभ, राजेश जाॅली, निर्देशक भरत परेपली , विकास मोहन तथा फिल्म के गीतकार, संगीतकार तथा गायिका वहां उपस्थित थे। इनके अलावा राजा सागू, वीजे भाटिया, बीजेपी माइनाॅरिटी सेल के वाइस प्रेजीडेन्ट जावेद अहमद तथा संजू शर्मा की उपस्थिति भी अहम् थी।
4 (1)

फिल्म के प्रोड्यूसर नूरअब्दुल रहमान को इस फिल्म के लिये काफी दुश्वारिया झेलनी पड़ी जो अभी तक कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। फिल्म की शूटिंग कंपलीट होने के बाद फिल्म की हीरोइन की अमेरिका में अपने इलाज के बीच में मृत्यु हो गई । फिल्म चार भाषाओं हिन्दी, तेलगू मलयालम तथा तमिल में बन रही है । हिन्दी और तेलगू का वर्जन सेंसर हो चुका है लेकिन मलयालम और तमिल के लिये भी सेंसर बोर्ड ने आदेष दिया है कि दोनों वर्जन का सेसंर भी यही होगा न कि साउथ में ।

2 (1)

फिल्म के नायक मुकुल देव ने अपनी भूमिका के बारे में बताया कि यहां मैं किसी वजह से नक्सवादियों के बीच चला जाता हूं । लेकिन बाद में मुझे पता चलता है कि अपनी बात सरकार के सामने रखने के लिये ये रास्ता गलत था । पंजाब के बाद साउथ में सोलह सतरह फिल्में कर चुके मुकुल साउथ में जाने के लिये अपने भाई और साउथ में छाये हुए राहुल देव को क्रडिट देते हुये कहते हैं । कि एक बार वो एक फिल्म नहीं कर पाये थे तो उस रोल के लिये डनहोंने मेरा नाम सामने रख दिया। खुश किस्मती से वो फिल्म सुपर हिट हो गई। बस इसके बाद से मुझे वहां की फिल्में के लगातार आॅफर्स मिल रहे हैं । फिल्म के निर्माता राहुल शाह तथा नूर अब्दुल रहमान का कहना है कि फिल्म जब भी रिलीज होगी चार भाषाओं में ही होगी ।

SHARE

Mayapuri