Box Office पर चौथे दिन ‘परमाणु’ ने किया 24 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को रिलीज हुए अभी 4 दिन ही हुए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। फिल्म को मिले शानदार रिव्यू का सीधा असर इसके कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। पहले वीकएंड पर 20 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली इस फिल्म ने सोमवार को भी बेहतरीन कलेक्शन कर डाला है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, सोमवार को फिल्म के खाते में 4.10 करोड़ रुपये आए। चार दिनों में फिल्म ने 24.88 करोड़ रुपये बटोर लिए है। रविवार को फिल्म के खाते में 8.32 करोड़ आए थे। इस हिसाब से सोमवार को फिल्म की कमाई में तकरीबन 50% की गिरावट हुई है। वहीं, शुक्रवार को फिल्म ने 4.82 करोड़ रुपये बटोरे थे, इस लिहाज से चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में 14.94% की गिरावट हुई है।

आपको बता दें, फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ साल 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पैंटी भी अहम किरदार में हैं। ‘परमाणु’ फिल्म की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर ली गई थी। फिल्म में बमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं।

फिल्म परमाणु’ की कहानी 11 और 13 मई 1998 के पोखरण न्यूक्लियर टेस्ट के इर्द -गिर्द घूमती है। जहां अमेरिका को गच्चा देकर भारत एक न्यूक्लियर देश के तौर पर उभरा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये