प्रीत का दामन 2 के लिए अलग-अलग साड़ियों में बार्बी गर्ल संजना ने कराया फोटोशूट

1 min


फ़िल्म ‘ प्रीत का दामन 2 ’ के लिए अलग – अलग साड़ियों में बार्बी गर्ल संजना राज ने कराया फोटोशूट, अब हो रहा है  वायरल’

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की बार्बी गर्ल संजना राज एक बार फिर से अपने ग्लैमर को लेकर सुर्खियों में आ गयीं। इस बार उनका लुक ट्रेडिशनल साड़ी वाला है। संजना ने इसके लिए अलग -अलग साड़ियों में फोटोशूट कराया, जो अब वायरल हो रहा है। दरअसल संजना का यह शूट उनकी अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म ’प्रीत का दामन 2’ का है, जिसका फस्र्ट लुक भी आउट कर दिया गया। इसमें संजना एक बच्चे के साथ नज़र आ रही हैं, जो बेहद आकर्षक है। – शांतिस्वरूप त्रिपाठी

आपको बता दें कि इस फ़िल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक विष्णु शंकर बेलु करेंगे। संजना इससे पहले फ़िल्म ’प्रीत का दामन’ कर चुकी हैं, जिसमें उनकी भूमिका को खूब पसंद भी किया गया था और फ़िल्म भी सुपर हिट रही थी। उसके बाद अब इसके दूसरे पार्ट का निर्माण किया जा रहा है, जिसमें एक बार फिर से संजना राज लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। शायद यही वजह है कि फिल्म के फस्र्ट लुक के साथ – साथ संजना का प्योर ट्रेडिशनल साड़ी वाला लुक वायरल हो गया है।

बोल्ड ब्यूटी के साथ काफी बैलेंस्ड रहने वाली संजना फ़िल्म ’प्रीत के दामन 2’ को लेकर खुश हैं और कहती हैं कि इस फ़िल्म की कहानी पिछली फिल्म से अलग और नया है, लेकिन बेहद मजेदार है। इसमें मेरा किरदार भी अलग होगा। इसलिए यह मेरे लिए अति महत्वपूर्ण हो जाता है। मेरे सारे वायरल ट्रेडिशनल साड़ी लुक फ़िल्म के लिए है, जो बेहद इम्पोर्टेन्ट है। यह लोगों को पसंद आ रही है, इससे अच्छा और क्या हो सकता है मेरे लिए। फिर भी मैं ये कहूंगी की कि फ़िल्म और भी शानदार होने वाली है।

संजना को सुर्खियां बटोरना भी खूब आता है, यही वजह है कि वे कोई भी ऐसा मौका हाथ से जाने नहीं देती, जिसमें उनकी तारीफ हो। फिर बात फ़िल्म को लेकर हो या फिर सोशल मीडिया की, हर जगह बार्बी गर्ल संजना का जलवा कायम रहता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि लॉक डाउन के दौरान संजना की फिल्म ‘सैंया है अनाड़ी’, ‘लाल चुनरिया वाली पर दिला आया रे’, ‘प्रीत का दामन’, ‘नैहर की चुनरी’, ‘पटना के बाबू’ ने छोटे पर्दे पर खूब धमाल मचाया था। इन फिल्मों ने हर दिल को संजना राज का दीवाना बना दिया था और फिर से एक मजेदार फ़िल्म लेकर वे आ रही हैं। देखते हैं इस फ़िल्म का जलवा बॉक्स  आफिस पर कितना चलता है।


Mayapuri