‘हम आपके हैं कौन’ बनाने वाले प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन

1 min


बॉलीवुड को कई बड़ी फिल्में देने वाले जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का आज एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। बता दें, कि राजकुमार बड़जात्या, दिग्गज निर्देशक सूरज बड़जात्या के पिता थे। श्री बड़जात्या ने भारतीय सिनेमा की कई यादगार और कामयाब फिल्मों का निर्माण किया था। राजकुमार बड़जात्या ने हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘विवाह’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसे पारिवारिक ड्रामा फिल्मों में एक है। उनकी यह फिल्में राजश्री प्रोडक्शन बनी थीं।

खबरों के मुताबिक, राजकुमार बड़जात्या किसी बीमारी के चलते मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती थे। राजश्री ने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- सूजर बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या नहीं रहे। आपको बता दें कि राजश्री ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

फिल्म क्रिटिक्स अक्षय राठी श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि, श्री राजकुमार बड़जात्या के निधन की खबर सुनकर हैरान मैं हूं। राजबाबू बहुत ही शानदार प्रोड्यूसर थे।

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्वीट करते हुए लिखा – राजकुमार बड़जात्या नहीं रहे, उनके निधन की खबर से स्तब्ध हूं। पिछले हफ्ते ही उनसे प्रभादेवी स्थित ऑफिस में मुलाकात हुई थी। उन्होंने मेरे और मेरे परिवार के साथ लम्बा समय बिताया था। वे सेहतमंद लग रहे थे और अब वे नहीं रहे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh