Rashmi Rocket: फ्रेश स्टोरी के साथ आ रही है तापसी पन्नू की फिल्म

1 min


Rashmi Rocket

फिल्म रश्मि रॉकेट का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म में तापसी पन्नू एक स्पोट पर्सन की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का ट्रेलर एक बहुत ही अच्छी कहानी दिखाने का वादा करता है। फिल्म में तापसी के अलावा सुप्रिया पाठक, प्रियांशु पैनयुली और अभिषेक बेनर्जी नज़र आएंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया कि कहानी एक गांव की लड़की के चारो-ओर खूमती है जो वर्ल चैंपियन बन इंडिया को रिप्रेजेंट करती है। भले ही वो चैंपियन बन जाती है लेकिन उसे जल्द ही रश्मि को पता चलता है कि हमारे देश की सदियों पुरानी व्यवस्था के तहत लिंग परीक्षण के नाम पर महिला एथलीटों के शोषण होते हैं जिसका सामना उसे भी करना पड़ता है।

इसके बाद पता चलता है कि वो महिला कम, पुरूष जाता है। इस वजह से उसका मज़ाक बनना शुरू होता है यहाँ तक की वो दौड़ना भी बंद कर देती है। इसके बाद एंट्री होती है अभिषेक बनर्जी की, जो कि एक वकील के रोल में दिखाई देंगे। और वो रश्मि को उसका सम्मान वापस दिलाने में मदद करेंगे।

इस प्रकार एथलेटिक्स एसोसिएशन के खिलाफ अपना सम्मान हासिल करने और अपनी पहचान बनाए रखने और जीवन की दौड़ में वापस आने के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई के खिलाफ उसकी लड़ाई शुरू होती है।

फिल्म में खेल है, खुशी है, जीत है, हार है, लड़ाई है, इमोशन है। मतलब पूरा भरपूर ड्रामा है। फिल्म 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज़ की जाएगी जिसे आकर्ष खुराना डायरेक्ट करेंगे।

SHARE

Pragati Raj