इंतज़ार हुआ ख़त्म, फिर दिखेगा चिट्टी का फुल ऑन ऐक्शन, सामने आया फिल्म रोबोट 2.0 का शानदार टीज़र

1 min


साल की मोस्ट अवेटीड फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत की रोबोट 2.0 की झलक पाने को बेताब फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म क्योंकि हाल ही में इस फिल्म का शानदार टीज़र रिलीज़ हो गया है। अगर आप इस मूवी के फैन हैं तो तैयार हो जाएं इसके सीक्वल को देखने के लिए। एक बार फिर आप चिट्टी को फुल ऐक्शन में देख सकेंगे। फिल्म की टीज़र की शुरुआत से लेकर अंत तक आप अपनी नजरे नहीं हटा सकेंगे क्योंकि में कई सीन ऐसे है जिनको देख कर आपके मुंह से सिर्फ एक शब्द निकलेगा वाओ… देखें टीज़र

जी हाँ फिल्म की डेढ़ मिनट के टीज़र में दिखाया गया पक्षियों की फ़ौज आसमान में मंडरा रही है और अचानक सबके मोबाइल फोन गायब हो जाते हैं। वहां की सुरक्षा कर्मी डॉक्टर वसीगरन से मदद मांगते है जिसमे वो फिर से तब रोबोट यानी चिट्टी को बुलाने की मांग करते है। अजीब पक्षियों वाले गैंग के सरगना अक्षय कुमार हैं, जिनकी इस टीज़र में एक बार ही झलक है। जबकि रजनीकांत अपने रोबोट वाले करतबों के साथ दिख रहे हैं। टीज़र में फिलहाल एमी जैक्सन के रोबोट किरदार को नही दिखाया गया है।

फिल्म में अक्षय का रोल डॉक्टर रिचर्ड का है जो विलन का रोल कर रहे हैं और बेहद खतरनाक लुक में नजर आएंगे। फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। पिछली फिल्म की तरह इस बार भी फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। आज से इस फिल्म के टीजर का 3डी वर्जन थिअटर्स में दिखाया जाएगा। यह फिल्म 500 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनकर तैयार हुई है। इसे बनने में 2 साल से ज्यादा का समय लगा है। फिल्म का डायरेक्शन शंकर ने किया है और इसमें रजनी और अक्षय के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म आगामी 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। जब फिल्म का टीज़र ही इतना शानदार है तो सोचिये की पूरी फिल्म कितनी शानदार होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये