फिल्म ‘सरबजीत’ फेम रंजन सहगल का निधन, 36 साल की उम्र में कई अंगों ने काम करना कर दिया था बंद

1 min


रंजन सहगल

फिल्म ‘सरबजीत’ फेम रंजन सहगल का 36 साल की उम्र में निधन

हिंदी और पंजाबी फिल्मों के जाने-पहचाने चेहरे एक्टर रंजन सहगल का 36 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। बताया जा रहा है कि एक्टर लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें क्या तकलीफ या बीमारी थी, ये साफ नहीं हो पाया है।

CINTAA ने दी श्रद्धांजलि

एक्टर रंजन सहगल के यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री दुखी है। हर कोई इस काबिल एक्टर को याद कर रहा है।CINTAA ने एक्टर को याद करते हुए ट्वीट किया, CINTAA एक्टर रंजन सहगल के निधन पर शोक व्यक्त करता है। वह 2010 से CINTAA के सदस्त रहे थे।

कई टीवी सीरियलों और पंजाबी फिल्मों में किया हैं काम

रंजन कई टीवी शोज जैसे ‘सबकी लाडली बेबो’, ‘भाग्य’ और ‘रिश्ता डॉट कॉम’, ‘क्राइम पेट्रोल’ में काम कर चुके हैं। ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा‘ में रंजन ने बतौर लीड एक्टर काम किया था।

रंजन सहगल के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग एक्टर काम किया था। रंजन ने रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘सरबजीत‘ में रविंद्र पंडित का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह ‘फोर्स’ और ‘कर्मा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे। वह पंजाबी इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहे थे। रंजन ने 2014 की पंजाबी फिल्म ‘यारां दा कैचअप’ और 2017 की फिल्म ‘माही एनआरआई’ में भी काम किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर कुछ समय से चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन 11 जुलाई को एक्टर की तबीयत बिगड़ी और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। उन्होंने साल 2014 में कॉस्ट्यूम डिजाइनर निव्या छाबड़ा से शादी की थी। रंजन सहगल के निधन से उनके फैन्स भी काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर शोक संदेश दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Breaking News: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनो कोरोना पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये