फिल्म Shershaah का टीजर आउट, इस खास मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

1 min


कारगिल युद्ध पर आधारित फिल्म शेरशाह का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। टीज़र में फिल्म से अधिक कारगिल युद्ध से जुड़ी रियल फूटेज दिखाई गई है लेकिन टीज़र के अंत में फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की झलक दिखाई गई।

साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी अन्नाउंस की गई है। फिल्म इस साल 12 अगस्त को यानी की स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी।

इसकी जानकारी देते हुए सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा- “हीरोज अपनी कहानियों के जरिए जाने जाते हैं। हम ऐसे ही एक हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा(PVC) की कहानी आपतक लेकर आने के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं। फिल्म जिसने बहुत लम्बी यात्रा तय की है और रियल लाइफ कैटेक्टर को प्ले करने के लिए मैं बहुत गर्व महसूस कर रहा हूँ #ShershaahOnPrime 12 अगस्त को आ रही है केवल Primevideos पर।”

सिद्धार्थ के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म में शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित साथ ही धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई है।

Shershaah

शेरशाह में सिद्धार्थ को परमवीर चक्र प्राप्तकर्ता कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में कास्ट किया। कारगिल युद्ध के दौरान, कैप्टन बत्रा ने अपने जीवन का बलिदान देते हुए महत्वपूर्ण शिखर बिंदु 4875 पर कब्जा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उनकी बहादुरी के लिए उन्हें उनकी यूनिट के सदस्यों में शेरशाह कहा जाता था।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये