देश के पहले स्पाय-सुपरहीरो सनी गिल मनाएंगे अपने नन्हे दोस्तो के साथ ‘फ्रेंडशिप डे’

1 min


इरोस इंटरनैशनल के ट्रिनिटी पिक्चर्स, की पहली फ्रैंचाईज ‘स्निफ’ में नांक से सुंघ कर जासूसी करनेवाले छोटे बच्चे सनी गिल की और उसके दोस्तों की कहानी हैं। इस फिल्म में नाक के बारे में एक खास गाना भी हैं। यह गाना 3 अगस्त यानि की गुरूवार को एक खास समारोह में लॉन्च होने जा रहा हैं। बॉलीवुड में यह पहली बार होगा की, नाक पर कोई गाना बना हो।

फिल्म के निर्देशक अमोल गुप्ते ने पहली बार गायकी के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाते हुए,   ‘नाक’ नाम का गाना लिखा और गाया भी हैं। पटकथा. लेखन, अभिनय और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में इससे पहले निर्देशक अमोल गुप्ते ने अपनी प्रतिभा दिखायी थी।

दोस्ती एक खास और अटूट रिश्ता होता हैं। सनी गिल की बहादूरी के साथ साथ उनके दोस्तों से रही उनकी फ्रेंडशीप पर भी फिल्म में रोशनी डाली गयीं हैं। इस रविवार दुनियाभर में फ्रेंडशीप डे मनाया जा रहा हैं। इसलिए इसी हफ्ते लॉन्च हो रहा अपने नाक गाने के खास समारोह में सनी और फिल्म में रहें उनके दोस्त इस कार्यक्रम में मौजूद होनेवाले नन्हे मेहमानों को फ्रेंडशिप बैन्ड बांधकर उनके साथ फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करनेवाले हैं।

राज कुंद्रा की वियान स्टुडियोज ने फिल्म ‘स्निफ’ के आर्केड गेम का निर्माण किया हैं। इस समारोह में इस आर्केड गेम का भी लॉन्च होने जा रहा हैं। यह गेम वियान स्टुडिओज (वियान इंडस्ट्रीज की डिवीजन) एएए गेम डेव्हेलेपर्स द्वारा विकसित हुआ हैं। यह पहली बार हो रहा हैं, की बॉलीवुड फिल्म में पहली बार किसी जासूसी, सुपरहिरो फिल्म के लिए इस तरह का आर्केड गेम बनाया गया हो। देश की पहली स्पाय-सुपरहिरो फिल्म ‘स्निफ’ 25 अगस्त को रिलीज हो रहीं है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये