फिल्म तूफान का ट्रेलर रिलीज़, 16 जुलाई को अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम होगी फिल्म

1 min


Toofan

फरहान अख्तर स्टारर फिल्म तूफान का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया कि अज़ीज़ अली(फरहना) अब बोक्सिंग छोड़ चुका है। मृणाल ठाकुर, फरहान के बॉक्सिंग का लाइसेंस वापस मिलने के बाद वो उसे वापस से बॉक्सिंग शुरू करने कहती है लेकिन वो मना कर देता है।

कहानी फ्लेसबेक में जाती है जहां फरहान याद करता है कि वो एक गुंडा है और लड़ाई में चोट लगने के बाद हॉस्पिटल पहुंचता है जहां उसकी मुलाकात एक डॉक्टर से होती है। डॉक्टर मृणाल होती है। वो मृणाल को बताता है कि अगर कोच नाना प्रभू(परेश रावल) उसे ट्रेंन करेगा तो वो बॉक्सिंग का बच्चन बन सकता है। फिर नाना प्रभू उसे ट्रेंन करता है।

फरहान एक कमाल का बॉक्सर बनता है जिसे सब तूफान बुलाते हैं। एक के बाद एक मैच जीतकर वो लोगों का दिल भी जीत लेता है। अचानक एक दिन उसपर धोखा देने का आरोप लगता और उसे 5 साल के लिए बैन कर दिया जाता है। नाना प्रभू भी उसे धोकेबाज बुलाता है। अब 5 साल बाद क्या अपने डर पर काबू पर कर अज़ीज़ फिर से बॉक्सिंग शुरू करेंगा।

फिल्म में मुख्य किरदार में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल नजर आने वाले हैं। वही सुप्रिया पाठक जैसी अभिनेत्री भी फिल्म का हिस्सा बनेगी।

फिल्म ओमप्रकाश मेहरा द्वारा डायरेक्ट की गई है जो 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफ्रॉम अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये