फिल्म वी फॉर विक्टर का रिकॉर्डिंग से आगाज

1 min


वी फॉर विक्टर का गीत स्टर्लिगं स्टूडियो में पायल देव और मोहम्मद इरफान की आवाज में रिकॉर्ड किया गया। डॉ. रमेश की ये फिल्म स्पोर्ट्स पर आधारित है। इस अवसर पर उपस्थित होने वाले मेहमान थे सुदीप पांडे, संजय अमर, पामेला मंडल, संजीव दरर्शन, नासिर अब्दुल्ला, ऊषा बचानी, सजंय बेदिया, डॉ. रंजू सिन्हा, कृष्णा भारद्वाज, चंडी परेरिया तथा जसविन्दर गार्डनर आदि।

फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जो बाक्सिंग से बहुत प्यार करता है बाद में अपनी मेहनत के बल पर वह नेशनल और इन्टरनेशनल तक बॉक्सिंग करने में कामयाब होता है। फिल्म का मुख्य किरदार निभा रहे हैं सुदीप पांडे। इस फिल्म के डायरेक्टर संजय अमर की और फिल्म ‘फ्यूचर तो ब्राइट हैं जी’ इसके अलावा आईडेंटिटी कार्ड एक लाइफ लाइन तथा बतौर लेखक और निर्माता उनकी एक और फिल्म है रब्बी और 19 जनवरी।

film v for victor

वी फॉर विक्टर में अंतर्राष्ट्रीय कोच धर्मेंद्र की सेवायें ली जा रही हैं। धर्मेन्द्र इससे पहले विजेन्द्र सिंह और विकास कृष्णण को कोचिंग दे चुके हैं।

फिल्म के संगीतकार संजीव दर्शन हैं। फिल्म के कलाकार हैं सुदीप पांडे, पामेला, निसार अब्दुल्ला, ऊषा बचानी, जसविन्दर गार्डनर, सनातन मोदी, संघमित्रा, अमित श्रीवास्तव, अवधेश कुशवाह आदि। फिल्म की शूटिंग अप्रैल से मलेशिया में शुरू होने जा रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये