भारत के अभिनेताओं के साथ काम करना चाहते है फिल्ममेकर Christopher Nolan

1 min


Christopher Nolan
Source: Chris Jones Filmmakers Blog

हॉलीवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) ने भारत के कई हिस्से में अपनी दो फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं. इनमें पहला नाम फिल्म “द डार्क नाइट राइजेस” और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “टेनेट” शामिल है. उन्होंने “द डार्क नाइट राइजेस” के शूटिंग के कुछ हिस्से राजस्थान के जोधपुर में शूट किए थे और “टेनेट” को मुंबई के कई जगहों पर फिल्माया था. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी नजर आई थी.

इसके बाद अब क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) का कहना है कि वह वापस से भारत में काम करना चाहते है. वह यहां फिर से शूट करने के लिए तैयार है. उनका कहना है कि वह भारत के कई अभिनेताओं के साथ काम करेंगे.

Christopher Nolan

नोलन (Christopher Nolan) का कहना है कि “मैं कभी भी बहुत आगे के समय की योजना नहीं बनाता, लेकिन मुझे भारत में एक अद्भुत अनुभव हुआ और मैं निश्चित रूप से यहां वापस आना चाहता हूं और भारतीय अभिनेताओं के साथ भारत में और ज्यादा काम करना चाहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं आगे क्या करने वाला हूं.”

बात करें फिल्म टेनेट की तो इस फिल्म को सात देशों- भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, डेनमार्क, एस्टोनिया, इटली और नॉर्वे में शूट किया गया है.

लम

SHARE

Pragati Raj