बैकफुट पर आई टीम तांडव,ने हाथ जोड़कर मांगी माफी और कही ये बात

1 min


Ali Abbas Zafar

वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ते जा रहा हैं। वेब सीरीज रिलीज़ होते ही विवादों में घिर गई। और सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की मांग होने लगी। तांडव को लेकर कई नेताओं ने बयान भी दिए है। यहां तक की बीजेपी पार्टी के एक नेता ने सीरीज के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।

मामला इतना बढ़ जाने के बाद तांडव के कलाकारों और मेकर्स ने सोमवार शाम को मांफी मांगी है। वेब सीरीज के निर्माता Ali Abbas Zafar और हिमांशु मेहरा ने ट्विटर पर माफी जारी की। ट्विटर पर माफ़ी मांगते हुए फिल्ममेकर Ali Abbas Zafar ने लिखा कि “वेब सीरीज तांडव को लेकर हम ऑडियंस के रिएक्शन को मॉनिटर कर रहे थे जिसके बाद हमें एक डिस्कशन के दौरान सूचना और प्रसारण मंत्रालय से खबर मिली कि बहुत से लोग जिन्होंने सीरीज देखी है वह सीरीज के कंटेंट से हर्ट हुए है।”

Ali Abbas Zafar

उन्होंने आगे कहा कि “वेब सीरीज तांडव एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म के मेकर्स का ऑडियंस के भावनाओं को हर्ट करने का कोई इंटेंशन नहीं था। किसी भी धर्म, जाती, समुदाय के लोगों के भावनाओं को ठेस पहुंचने का मकसद नहीं था। अगर हमने किसी भी तरह से आपको हर्ट किया है तो हम माफ़ी मांगते है।”

इसके साथ ही Ali Abbas Zafar ने एक और पोस्ट किया जिसमें कैप्शन लिखा हुआ है- “हम हर किसी के साथ एक त्वरित अपडेट साझा करना चाहते हैं। हम उन चिंताओं को हल करने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ और जुड़ाव में हैं। हम आपके निरंतर धैर्य और समर्थन को महत्व देते हैं। जल्द ही एक समाधान होगा।”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये