फिल्म-मेकर हंसल मेहता ने ‘थप्पड़’ फिल्म के एक्टर पावैल गुलाटी की तारीफ की

1 min


थप्पड़

पावेल गुलाटी, जो लोकप्रिय वेब सीरीज मेड इन हेवन और नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज़ में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इन दिनों चर्चा में चल रही फिल्म ‘थप्पड़’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया| अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और मुख्य भूमिका में तापसी पन्नू और पावेल द्वारा अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से काफी सराहना मिल रही है।

दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी, कुमुद मिश्रा जैसे कुछ और सहायक कलाकारों की मजबूत भूमिका होने के कारण, फिल्म ने दर्शकों के सीधे दिल पर वार किया है.साथ ही इसकी कहानी ने भारतीय सोसाइटी में चर्चा का विषय पैदा कर दिया है. एक ऐसा सब्जेक्ट जोकि बहुत ही सामान्य पर चर्चा का विषय है|

शॉर्ट फिल्म से वेब सीरीज और फिर सिनेमा तक की जर्नी में उनके प्रदर्शन के माध्यम से साबित होता है कि वह अभिनय की दुनिया में नए नहीं है और यहाँ वह और आगे जाने वाले है. उनके आत्मविश्वास और प्रतिभा ने कई लोगों को यह सवाल करने के लिए मजबूर कर दिया है कि क्या यह उनकी वास्तविक शुरुआत है।

आलोचकों और समीक्षकों ने समान रूप से पावेल के प्रदर्शन की प्रशंसा की है, लेकिन एक फिल्म निर्माता जिसने उन्हें स्वीकार किया वह प्रतिभावान फिल्म निर्माता हंसल मेहता हैं। प्रतिभाशाली निर्देशक ने अपने ब्लॉग पर एक हार्टफूल संदेश लिखा.-

“डेब्यूटेंट पावेल गुलाटी बहुत अच्छी खोज है। मैंने इंस्टाग्राम पर इस अभिनेता के पिक्चर्स देखे थे और मैं अनुभव के बारे में आशंकित था कि उसने सिर्फ बॉडी देखकर एक अभिनेता को चुना है। यह काम में मेरी रूढ़ीवादी सोच थी। पर पावैल एक शानदार अभिनेता है। वह शायद फिल्म का सबसे कॉम्प्लिकेटेड केरेक्टर है। वह अभी तक गलत माना जा रहा है। वह अभी तक अपमानजनक है. आपको उससे नफरत नहीं करनी चाहिए, लेकिन आपको उसके लिए कठोर भी नहीं होना चाहिए। यह सबसे निपुण डेब्यू है जो मैंने पिछले कई वर्षों में देखा है।

यह सब कुछ नहीं हैं! दुनिया भर के दर्शकों ने पावेल के प्रदर्शन की प्रशंसा की है। अभिनेता को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर असंख्य संदेश मिल रहे हैं, जो पावेल के रील चरित्र विक्रम के प्रति घृणा व्यक्त करते हैं और जाने-अनजाने अभिनेता ने कितने लोगों के जीवन को बदल दिया है। इस तरह की पहली फिल्म के साथ, इस पहली फिल्म ने दर्शकों और फिल्म निर्माताओं के दिमाग पर एक जैसा प्रभाव डाला है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि एक कलाकार के पावरहाउस टेलेंट में हमरे लिए और क्या है!

और पढ़े: क्या ‘द बिग बुल’ अभिषेक बच्चन के लिए मील का पत्थर साबित होगी?


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये