फिल्म निर्माता राहुल मित्रा ने किया गृह नगर चंडीगढ़ का दौरा  

1 min


‘साहेब बीबी और गैंगस्टर’, ‘साहब बीबी और गैंगस्टर रिटर्न्स’, ‘रिवॉल्वर रानी’, ‘बुलेट राजा’, ‘सरकार 3’, ‘डैडी’ जैसी हिट फिल्में बना चुके एवं अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, सैफ अली खान, अर्जुन रामपाल, इरफान खान, रणदीप हुड्डा, जिमी शेरगिल, कबीर बेदी, कंगना रनौत, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, माही गिल, नफीसा अली जैसे सितारों के साथ काम कर चुके पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राहुल मित्रा ने हाल ही में अपने गृह नगर चंडीगढ़ का दौरा किया।

बता दें कि राहुल मित्रा ने बतौर पत्रकार ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ से अपना करियर शुरू किया था, जो देखते-ही-देखते बॉलीवुड के शीर्ष फिल्म निर्माताओं में से एक बन गए हैं।

पोलैंड, नॉर्वे, वियतनाम और 2017 के एमिटी लीडरशिप अवॉर्ड के साथ कई अन्य पुरस्कारों के अलावा अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में सर्वश्रेष्ठ निर्माता का पुरस्कार विजेता राहुल मित्रा चंडीगढ़ में अपने पुराने स्कूल सेंट जॉन हाई स्कूल के वर्ष 1987 के बैच के पुनर्मिलन डिनर में भाग लेने आए थे। यहां उनके स्कूल और मीडिया के पुराने दोस्तों ने उनके लिए एक खुशगवार एवं कामयाब जीवन की कामना की, जो फिलहाल अपने अगले मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ की रिलीज के लिए तैयार है और अन्य प्रोजेक्ट्स के तौर पर अपने करीबी दोस्त संजय दत्त के साथ ‘शूटआउट ऑफ टोरबाज’ की की शूटिंग में व्यस्त हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri