फिल्ममेकर शूजित सिरकार ने ‘इंटीमेट सीन’ की शूटिंग पर जताई चिंता, दीया मिर्जा ने कहा – फिल्म बनाने की पूरी प्रक्रिया ही इंटीमेट…

1 min


फिल्ममेकर शूजित सिरकार ने कोरोनावायरस के बाद ‘इंटीमेट सीन’ की शूटिंग पर जताई चिंता, दीया मिर्जा ने कहा – आप इंटीमेट सीन …

कोरोना वायरस के कहर की वजह से लंबे समय से भारत में शूटिंग और सिनेमाघर बंद है। शूटिंग और सिनेमाघर बंद होने से ज्यादा असर फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ा है। इसी बीच ‘पिंक’ और ‘पीकू’ फिल्मों के निर्माता शूजित सिरकार ने फिल्मों की शूटिंग से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। अपनी पोस्ट में शूजित सिरकार ने फिल्म में इंटीमेट सीन के शूट होने पर चिंता जाहिर की है। फिल्म निर्माता ने अपनी पोस्ट में पूछा कि जब यह सब खत्म हो जाएगा तो सिनेमा में जो इंटीमेट सीन्स होते हैं, उन्हें कैसे फिल्माया जाएगा। उनके इस सवाल को लेकर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इस पर दीया मिर्जा ने उन्हें जवाब दिया है।

इंस्टाग्राम पर इंटीमेट सीन की शूटिंग पर जताई चिंता

इंटीमेट सीन दीया मिर्जा

Source – Instagram

फिल्म निर्माता शूजित सिरकार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंटीमेट सीन की शूटिंग पर चिंता जाहिर करते हुए लिखा, “जब ये सब खत्म हो जाएगा तो सिनेमा की दुनिया में जो इंटीमेट सीन फिल्माए जाते हैं उनकी शूटिंग कैसे होगी। खासकर किसिंग और गले लगाना , कितनी पास से और कितनी दूर से या फिर कुछ समय के लिए इन इंटीमेट सीन में चीट स्टोरी टेलिंग का इस्तेमाल किया जाएगा। ” इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा – “इंटीमेट सीन्स ”

दीया मिर्ज़ा ने दिया जवाब

इंटीमेट सीन दीया मिर्जा

Source – Instagram

शूजित सिरकार की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी कमेंट किया और लिखा- “गुरु, फिल्म बनाने की पूरी प्रक्रिया ही इंटीमेट होती है। कई लोग एक साथ आते हैं और एक-एक पल को बनाने के लिए साथ आते हैं प्रयास करते हैं, आप इंटीमेट सीन की बात कर रहे हो। यह सब कैसे बदला जाएगा ? क्या हमें क्रू के तौर पर मास्क और ग्लव्ज पहनने पड़ेंगे ? ये तो समय ही बताएगा।”

कोरोनावायरस के कारण नहीं हो पाई फिल्म रिलीज़

आयुष्मान खुराना अमिताभ बच्चन

Source – Yahoo news

आपको बता दें , कि फिल्म निर्माता शूजित सिरकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करते हैं। जल्द ही उनके द्वारा निर्मित ‘गुलाबो सिताबो’ भी रिलीज होने वाली है, जो कि फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म पहले अप्रैल 2020 में ही रिलीज़ होनी थी, मगर कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- कृति खरबंदा को कोरोना के लक्षण देख लगा था डर, बोलीं- नहीं मिली टेस्ट किट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये