फिल्म निर्माता सुभाष घई ने “एनएफएआई ई- केलिन्डर 2021” को लॉन्च किया

1 min


Subhash Ghai

नया साल की शुरुआत एनएफएआई अपने कैलेंडर के साथ करता है, जो एक नए डिजिटल प्रारूप में सभी फिल्म प्रेमियों के लिए एक बहुत ही प्रशंसित कलेक्टर आइटम है।

इस वर्ष का थीम भारतीय सिनेमा में अभिनय प्रदर्शन की प्रतिभा पर केंद्रित है।

यह कलेक्शन कुछ रेयर इमेजेस को पेश करता है, जो भारत में विभिन्न भाषाओं के भारतीय सिनेमा में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का संकलन प्रस्तुत करता है।

ज्योति वेंकटेश

इंस्टाग्राम लाइव पर ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान ई-कैलेंडर का शुभारंभ किया

Subhash Ghai

जाने-माने फिल्म निर्माता सुभाष घई ने 9 जनवरी को इंस्टाग्राम लाइव पर ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान प्रकाश मगदुम, निर्देशक एनएफएआई के साथ ई-कैलेंडर का शुभारंभ किया।

कैलेंडर में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रदर्शन की फिल्मों के अभिनेताओं के आकर्षक फ्रेम हैं। चुने गए बारह कलाकार में भारिया गोपी ‘कोडियेटम’ में (मलयालम, 1977), एम.जी.रामचंद्रन ‘रिच्क्षव्क्करण’ में (तमिल, 1971), पी.जे.एंटनी ‘निर्मल्यम’ में (मलयालम, 1973), एम.वी.वासुदेव राव ‘चोमना डूडी’ में (कन्नड़, 1975), ‘एंटनी फ़र्ज़ी’ (बंगाली, 1967) में उत्तम कुमार, ‘दस्तक’ (हिंदी, 1970) में रेहाना सुल्तान, ‘सिला नेरंगलील सिला मनिथरगल’ (तमिल, 1976) में लक्ष्मी, ‘दासी’ (तेलुगु, 1988) में अर्चना, मोनिशा उन्नी ‘नखाक्षथंगल’ में (मलयालम, 1986), माधबी मुखर्जी ‘दीबा रत्रि कबीया’ में (बंगाली, 1970), कादु (कन्नड़, 1973) में नंदिनी भक्तवत्सल और स्मिता पाटिल भुमिका में (हिंदी, 1977) शामिल हैं। इस साल, एनएफएआई ई-कैलेंडर ऑनलाइन उपलब्ध है।

अनु- छवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये