वॉच राइटर- फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप लाइफस्टाइल चैनल गोबले पर लॉन्च होने वाले “यू गॉट शेफ’ड सीजन 3” में स्पष्टवादी हैं

1 min


लाइफस्टाइल चैनल गोबले यू गॉट शेफ्ड सीजन 3 का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है और पहले एपिसोड में बेहद प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता-लेखक ताहिरा कश्यप हैं, जो शो में दिलचस्प खाने की कहानियां, यात्रा के अनुभव और बहुत कुछ साझा करती हैं।

यह शो मशहूर हस्तियों के शेफ अवतार को सामने लाता है, जो मेजबान शेफ रणवीर बरार के साथ दुनिया भर के विभिन्न खाना पकाने के व्यंजनों में अपना हाथ आजमाते हैं। मशहूर हस्तियों को देवर के भारत ब्रांड एंबेसडर और मिक्सोलॉजिस्ट, ग्रेग बेन्सन की मदद से स्वादिष्ट हाईबॉल कॉकटेल और बारटेंडिंग ट्रिक्स बनाना सीखते हुए भी देखा जाता है।

पहले एपिसोड में, ताहिरा कश्यप न्यूयॉर्क से एक प्रसिद्ध व्यंजन पकाते हुए अपने प्यार-नफरत के रिश्ते पर भोजन के साथ विचारों का आदान-प्रदान करती दिखाई देंगी। वह अपने भोजन के अनुभवों के बारे में कुछ मजेदार किस्से साझा करती हुई दिखाई देंगी और वे कैसे एक खाने की शौकीन होने का एक बड़ा प्रभाव रहे हैं।

शो में अपने अनुभव को याद करते हुए, ताहिरा आगे कहती हैं, “एक लेखक और एक फिल्म निर्माता के रूप में, वास्तविक जीवन के अनुभव मेरे द्वारा स्क्रीन पर चित्रित की जाने वाली सामग्री को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, इस प्रकार भोजन उपाख्यानों और संदर्भों का एक महत्वपूर्ण स्रोत रहा है। सिद्धहस्त में।”

आगे कहती है, “चूंकि मैं दिल से पूरी तरह से खाने का शौकीन हूं, गोबले के यू गॉट शेफ़ड के नए सीज़न ने मुझे खुद मास्टर शेफ के साथ अपने पाक कौशल को चमकाने का एक अद्भुत अवसर दिया है। यह वास्तव में बहुत समृद्ध था। इस शानदार अनुभव के लिए गोबले को धन्यवाद।”

सेलेब्रिटी शेफ रणवीर बरार द्वारा होस्ट किया गया, यू गॉट शेफ़ड के नए सीज़न को देवर की विशेषताओं द्वारा प्रस्तुत किया गया, जिसमें अर्जुन कपूर, प्रतीक गांधी और भारतीय कॉमेडियन रोहन जोशी शामिल हैं। ये हस्तियां एक रोमांचक चुनौती के लिए तैयार हैं जहां उन्हें दुनिया भर से स्वादिष्ट भोजन और लोकप्रिय व्यंजन बनाना है।

यह शो यात्रा की सबसे मजेदार कहानियों को जीवंत करता है और इसके साथ ही परफेक्ट कॉकटेल पेयरिंग भी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये