अमिताभ और रेखा के बाद अब डायरेक्टर जोया अख्तर का भी बंगला सील

1 min


जोया अख्तर बंगला सील

अब फिल्म स्टार्स भी कोरोना से अछूते नहीं हैं

लॉकडाउन खत्म होने के बाद बॉलीवुड स्टार्स ने अपने काम पर जाना शुरु कर दिया है। फिल्मों की शूटिंग का काम भी शुरु हो चुका है। ऐसे में काम शुरु होने के साथ जैसे जैसे स्टार्स का घर से बाहर निकलना बढ़ा रहा है, इसके साथ कोरोना के मामले भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अब फिल्म स्टार्स भी कोरोना से अछूते नहीं हैं। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार के 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जहां उनके बंगले को बीएमसी ने सैनिटाइज किया।

जोया अख्तर का बंगला भी सील

उसके बाद अभिनेत्री रेखा के घर के गार्ड के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आते ही उनके बंगले को भी सील कर दिया गय़ा है। वहीं, अब खबर है कि बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर के बंगले को भी बीएमसी ने सील कर दिया है। दरअसल, बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर का बंगला एक्ट्रेस रेखा के बंगले के बिलकुल पास में ही है। दोनों बंगलों के सटे होने की वजह से सुरक्षा की दृष्टि से बीएमसी ने ये कार्रवाई की है। हालांकि, अभी तक जोया अख्तर या उनके परिवार के किसी सदस्य के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की जानकारी खबर नहीं है।

कई सेलिब्रिटीज के स्‍टाफ पाए गए कोरोना पाॉजिटिव

आपको बता दें कि रेखा से पहले बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज के स्‍टाफ को कोरोना होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में आमिर खान ने भी अपने स्‍टाफ को कोरोना होने की खबर सामने दी थी। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर भी कोरोना की चपेट में आ गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी।

ये भी पढ़ें- रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, घर को भी सैनेटाइज नहीं होने दिया

SHARE

Sangya Singh