कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना से संक्रमित हुए फिल्म निर्माता

1 min


कोरोना वैक्सीन

फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने कोरोना पॉजिटिव हो गए है। फिल्म निर्माता ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर खबर शेयर की, जिसमें बताया गया कि उन्होंने वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोरोना से संक्रमित हो गए।

रमेश तौरानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर कर बताया कि “मैंने COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और बीएमसी को सूचित किया है। मैं सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और बेहतर होने के लिए दवाइयां ले रहा हूं। यदि आपने पिछले 2 सप्ताह में मेरे साथ बातचीत की है तो कृपया परीक्षण करें। मैंने अपनी पहली वैक्सीन खुराक ली है। जल्द ही इससे उबरने की उम्मीद है। कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें!”

कई बॉलीवुड हस्तियां हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बुधवार को, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की टीम ने घोषणा की कि अभिनेता कोरोना संक्रमित पाए गए है। सोमवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने कोरोना वायरस हो गया है।

हाल ही में सकारात्मक परीक्षण करने वाली अन्य बॉलीवुड हस्तियों में अभिनेता रणबीर कपूर, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया और अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक शामिल हैं।

SHARE

Pragati Raj