Filmy Wrap एक क्लिक में पढ़े बॉलीवुड की खबरें  

1 min


John-abraham

जॉन अब्राहम – अगर एक्टर्स पॉलिटिकली अवेयर हैं तो उन्हें ऐसा जरूर करना चाहिए। मुझे लगता है कंगना रनौत को चीजों की जानकारी होती है। अगर आप पॉलिटिकली अवेयर हैं तो आपको अपनी राय रखनी चाहिए। इसके साथ ये जोड़ना अहम है कि उनके पास पॉलिटिक्स की समझ हो। आप ऐसे मूर्ख नहीं हो सकते, जिसे किसी भी बात की कोई जानकारी नहीं है। आपको अगर नहीं पता कि बिहार से लेकर सीरिया तक में क्या हो रहा है तो आपको चुप ही रहना चाहिए ।

रणवीर सिंह – क्या मैं आपको ऐसा शख्स लगता हूं जो असुरक्षित महसूस करता होगा। मैं इस तरह का इंसान नहीं हूं। मैं जो भी हूं और जैसा भी हूं उसे लेकर बहुत ज्यादा सिक्योर महसूस करने वाला व्यक्ति हूं। मुझे यह अच्छी तरह से पता है कि दीपिका को मेरे जैसा प्यार करने वाला और कोई हो ही नहीं सकता। तो मुझे रणबीर-दीपिका के साथ काम करने से कोई भी परेशानी नहीं है।

अक्षय कुमार – मुझे सबूत नहीं चाहिए और उम्मीद है बाकी लोग भी ऐसा कुछ नहीं मांगेंगे, एक तरफ देश के नौजवान अपना परिवार और सुकून छोड़ देश की रक्षा करते हैं, उन्हीं के कारण हम चैन से घर में सो रहे हैं, फिर कैसे उनकी वीरता का सबूत मांग सकते हैं। जब किसी सैनिक को गोली लगती है तो मौत और उस एक मिनट के फासले में कैसा महसूस होता है बयां करना मुश्किल है।

हंसिका मोटवानी – इन सब चीजों ने मुझे बहुत तकलीफ दी है। प्राइवेट फोटो पब्लिकल डोमेन पर लीक होना बहुत ही खराब बात है। तस्वीरें लीक होने के बाद जो कमेंट्स आए वह दिल दुखाने वाले थे। कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि मैंने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए बिकिनी फोटो लीक की है। बस इतना कहना चाहती हूं कि मुझे अटेंशन की कोई जरूरत नहीं है।

शिल्पा शेट्टी – मैंने अपने बेटे को जन्म देने के बाद योग के माध्यम से ही चार महीने में 32 किलो से ज्यादा वजन कम किया है। योग के साथ अपने खान पान पर भी ध्यान रखें, क्योंकि शरीर को फिट रखने के लिये 30 प्रतिशत योग का और 70 प्रतिशत भोजन का योगदान होता है। आप योग करते हुये क्या खा रहे हैं यह महत्वपूर्ण है। योग जीवनशैली का हिस्सा है। अगर आप योग करना शुरू करेंगे तो देखेंगे कि जिंदगी में कितना परिवर्तन आएगा। इससे केवल शारीरिक फायदा ही नहीं मिलता है बल्कि मानसिक शांति भी मिलती है। योग से सोच-विचार में फर्क महसूस किया जा सकता है।

अरबाज़ खान – अगर मुझे अपने रिश्ते को छुपाना होता तो इस तरह से सबके सामने नहीं आता। इस वक्त मेरी जिंदगी में जॉर्जिया है। वह मेरी जिंदगी में एक ऐसी शख्स है जो मेरी दोस्त भी है और जिसे मैं डेट भी कर रहा हूं। यह रिश्ता कहां तक जाएगा यह तो वक्त ही बताएगा। इतना जरूर है कि हम दोनों साथ है। जब आप अकेले रहते तो जिंदगी को कैजुअली लेते हो। आप में या तो अच्छे बदलाव आते हैं या फिर बहुत बुरे। आप यही सोचने लगते हो कि आपकी जिंदगी में अब कुछ बचा नहीं है। अच्छी बात यह है कि मैं उस मानसिकता में नहीं हूं। वह एक शानदार पार्टनर है। मुझे खुशी है कि वह मुझे सकारात्मक रखने में मदद करती हैं। जॉर्जिया ने मुझे जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है।

आलिया भट्ट – मेरे अंदर कंगना की तरह खुलकर बोलने की क्षमता नहीं हैं  लेकिन मैं कंगना की बेबाकी के लिए उनकी बहुत इज्जत करती हूं। हां, एक तरीके से वे सही भी हैं। कभी कभी ऐसा होता है कि हम बैकस्टेप ले लेते हैं। हमें लगता है कि क्यों फालतू में बोलना। मेरे विचार हैं लेकिन उसे मैं अपने तक ही रखना चाहती हूं।मेरे पापा मुझसे अक्सर कहते हैं कि दुनिया में हर कोई हर बात पर अपने विचार रखता है। तुम अगर नहीं रखोगी तो उससे फर्क नहीं पड़ेगा ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये