गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ के लिए तैयार हुए आमिर खान, रखी ये बड़ी शर्त

1 min


लंबे समय से खबरों में छाई गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल के आखिरकार आमिर खान ने हां कह दिया है। खबरों के मुताबिक, आमिर खान गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ करने को तैयार हो गए हैं। लेकिन इसके लिए आमिर ने फिल्म के मेकर्स के सामने एक बड़ी शर्त रखी है।

आमिर चाहते हैं नदीम का नाम स्क्रिप्ट में शामिल ना हो

आमिर खान की शर्त है कि गुलशन कुमार की बायोपिक में म्यूजिक कंपोजर जोड़ी नदीम-श्रवण के नदीम सैफी का जिक्र नहीं होगा। आमिर खान चाहते हैं कि गुलशन कुमार की बायोपिक में उनके अच्छे कामों और उनकी उपलब्धियों का तो जिक्र हो, लेकिन उनकी दिन दहाड़े की गई हत्या के बाद शक के घेरे में आए नदीम का नाम स्क्रिप्ट में शामिल ना हो।

आपको बता दें, साल 1997 में मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में शिव मंदिर के पास गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई थी। इस मर्डर में म्यूजिक कंपोजर नदीम सैफी का नाम सामने आया था। कहा गया कि अंडरवर्ल्ड के साथ मिलकर नदीम ने हत्या की साजिश रची थी।

आमिर नही चाहते की फिल्म को लेकर कोई विवाद हो

गुलशन कुमार की हत्या के बाद नदीम सैफी देश छोड़कर फरार हो गए और लंदन में जा बसे। खबर है कि गुलशन कुमार की बायोपिक के बाद नदीम अपनी बायोपिक भी रिलीज करेंगे। बहरहाल, आमिर नहीं चाहते कि उनकी फिल्म को लेकर कोई विवाद हो। इस वजह से वो गुलशन कुमार की पूरी जिंदगी को दिखाने के बजाए, उनकी जिंदगी के एक पहलू पर ही फोकस करना चाहते हैं।

आपको बता दें, फिल्म के लिए प्रोड्यूसर भूषण कुमार (गुलशन कुमार के बेटे) ने सबसे पहले अक्षय कुमार को अप्रोच किया था। अक्षय को अपनी फीस और फिल्म की कहानी से दिक्कत थी और ये बात वो भूषण कुमार को बता चुके थे। लेकिन भूषण इसे इग्नोर कर रहे थे। इसलिए साइन करने के बाद भी अक्षय ने फिल्म छोड़ दी। अक्षय के बाद इस फिल्म में सलमान का नाम जोड़ा गया लेकिन वहां भी बात नहीं बनी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh