एक बार फिर अरमान कोहली के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज,फैशन डिजाइनर ने लगाए आरोप

1 min


बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली का विवादों से गहरा नाता है। वह अक्सर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं एक बार फिर अरमान को लेकर एक खंबर सामने आ रही है। उन्होनें एक महिला  के साथ मारपीट की

दरअसल , फैशन डिजाइनर नादिया अली नाम की महिला ने अरमान, उसके दोस्त दिलीप राजपूत और नौकर नितिन के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। नादिया का कहाना है की -मैंने इन तीनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। मेरे पास इन लोगों  के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। नादिया आगे बताते हुए कहा कि अरमान और दिलीप ने उनसे 50 लाख रुपए लिए थे  लेकिन जब मैंने उनसे अपने  पैसे वापस मांगे तो उन्होंने मना कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे धमकी भी दी और मारपीट भी की। इसके अलावा अरमान ने मेरे साथ फोन पर अश्लील बातें भी की थी।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मुंबई के वर्सोवा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर रजिंदर बजगुजर ने नादिया की ओर से शिरायत दर्ज कर ली है। उन्होंने शिरायत दर्ज करते हुए कहा कि हां, नादिया ने अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एफआईआर का नंबर 509 है। हम मामले की छानबीन कर रहे हैं।

बता दें की अरमान पर इससे पहले भी  उनकी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा  ने भी मारपीट करने के आरोप लगए थे नीरु का कहना था कि अरमान ने उन्हें बालों से पकड़कर सीढ़ियों से धक्का दे दिया था। हालांकि बाद में अरमान ने नीरु से माफी मांग ली थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये