लता मंगेशकर के साथ हुई करोड़ों कि लूट

1 min


बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो एक महिला लता मंगेशकर के नाम से लाखों रुपए की ठगी कर चुकी है। जिसे अब पुलिस तलाश कर रही है।इस महिला का नाम रेवती खरे है जो नालासोपारा की रहने वाली है। रेवती कई बड़े लोगों से दान के नाम पर रुपए ऐंठती है। पुलिस के अनुसार, रेवती ने लता मंगेशकर के नाम से एक फर्जी लेटर हेड छपवाया और मदद के लिए कई लोगों से मुलाकात की।

ऐसे हुआ खुलासा

इस बात का खुलासा तब हुआ जब दान देने वाले एक शख्स ने लता मंगेशकर को सामाजिक काम करने के लिए शुभकामनाएं दी। इसके बाद लता जी ने अपने पीए महेश राठौड़ से पुलिस में शिकायत दर्ज करने को कहा ताकि बाकी लोग इस महिला का शिकार ना बन सकें।

पुलिस की जांच में पता चला है कि रेवती बड़ी-बड़ी पार्टी और बुक रिलीज में शिरकत करती हैं। वो खुद को लता मंगेशकर का सहयोगी बताकर मंगेशकर चैरिटी के लिए दान मांगती है। साथ ही यह भी कहती है कि लता जी इसके लिए कोई पब्लिसिटी नहीं चाहती हैं। लता मंगेशकर की भांजी रचना शाह ने बताया कि इस बारे में पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने भी उन लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं जिनसे ठगी की गई है। कई लोगों ने लाखों में रकम दान में दी है। पुलिस को शक है कि खरे का पूरा रैकेट है। पुलिस अब इस महिला की तलाश कर रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये