‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘गोरी मेम’, सौम्या टंडन के घर में लगी आग, देखें फोटोज़

1 min


saumya tandon

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस गोरी मेम, अनिता भाभी यानी सौम्‍या टंडन के घर में आग लग गई। इस घटना में सौम्या और उनका परिवार बाल-बाल बच गया। इस घटना की जानकारी खुद सौम्या ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को दी है।

सौम्या ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ‘मेरे घर में आग लग गई। इस हादसे से तीन चीजें सीखने को मिली। पहली ये कि बेड के पास कभी भी मच्‍छर मारने वाले कॉयल जलाकर नहीं सोना चाहिए। जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखे। दूसरा ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज नहीं होना चाहिए। और तीसरी ये कि आग बुझाने वाले उपकरणों का यूज करना चाहिए। उन्‍हें खरीदकर रखना चाहिए और चलाना भी सीखें। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया- बहुत सारी गलतियां, इतनी जल्दबाजी की गईं,‘liquid repellent’।

हालांकि, सौम्या के इस ट्वीट के बाद फैन्स उनके परिवार की सलामती को लेकर काफी परेशान दिखे और ऐक्ट्रेस ने अपने फैन्स को जवाब भी दिया है। सौम्या ने बताया कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और घरवाले सभी ठीक है।

आपको बता दें, कि सौम्या को कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से खास पहचान मिली। वे गोरी मेम के नाम से फेमस हैं। सौम्या टंडन ने 14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था। सौम्या ने अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी। खबर है कि डिलिवरी के बाद अब सौम्या मार्च में शो में वापस एंट्री कर सकती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये