क्यूब की पहली बॉलीवुड नाईट

1 min


मुंबई के दिल में स्थित, क्यूब लाँज, अंधेरी, एक ऐसी जगह है जहा लोगों को जाना पसंद है और यहां काफी चहलपहल होती है। क्यूब लाँज सभी पार्टी प्रेमियों को मनोरंजन, क्लबिंग और सामाजिक अनुभव प्रदान करने के लिए जाना जाता है। क्यूब की खासियत है की यहां आनेवाले सभी लोगों के लिए अद्वितीय और आकर्षक मनोरंजन प्रदान होता है। कल, क्यूब की पहली बॉलीवुड नाईट, मिलाग्रो कंपनी द्वारा आयोजित की गई थी, जो इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे संतोष गुप्ता और साक्षी झला द्वारा शुरू कि गई है। ठीक 9 बजे इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई। स्थल पर मौजूद हस्तियां, ओमकर कपूर, रश्मी झा और नाज़नी पटनी उपस्थित थे। पहली बॉलीवुड नाइट में मौजूद लोगों के साथ-साथ हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम का आनंद लुटा। लाँज का माहौल कुछ इस प्रकार है जो पश्चिमी और देसी शैली का अनुभव दर्शाता है। इस कार्यक्रम में संगीत को बड़े पैमाने पर पसंद किया गया और सभी लोग संगीत के ताल पर झूमते नजर आए। संगीत के साथ नियॉन लाईट के स्पर्श ने माहौल को और भी रंगीन बनाया।

इस कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए, ओमकर कपूर, ने कहा, “माहौल अच्छा है और मैं हमेशा बॉलीवुड संगीत का आनंद लेता हूं, यहां एक अच्छा समय मैने बिताया।” पीनैकल सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी के मालिक, संतोष गुप्ता ने कहा, “मुझे खुशी है कि क्यूब की पहली बॉलीवुड नाईट हमारी कंपनी द्वारा प्रबंधित की गई थी। यहा का भोजन बहुत बढ़िया है। यह अब तक का एक अच्छा क्लब है। मुझे यह जगह बहुत पसंद आई। “

रश्मी झा, ने कहा, “नृत्य करने के लिए यह एक मनोरंजक जगह है। क्यूब निश्चित रूप से सभी पार्टी प्रेमियों के लिए योग्य स्थान है।” नाज़नी पटनी, ने कहा, “अच्छे संगीत, भोजन और पेय के साथ यहां गुजारा समय आनंदमय था। यह आपके नज़दीकी और प्रियजनों के साथ जाने के लिए एक अच्छी जगह है।”

Omkar Kapoor
Omkar Kapoor
Rashmi Jha
Rashmi Jha
Rashmi Jha
Rashmi Jha
Nazneen Patni
Nazneen Patni
Nazneen Patni
Nazneen Patni
Omkar Kapoor
Omkar Kapoor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri