रिलीज हुआ अनुपम खेर की आगामी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का फर्स्ट लुक आप भी देखें

1 min


हाल ही में इस खबर को कन्फर्म किया गया था की अभिनेता अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाने जा रहे है। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो गया है फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में अनुपम खेर को मनमोहन सिंह के अवतार में दिखाया गया है लेकिन अनुपम खेर बिल्कुल पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरह नजर आ रहे हैं। बीच में उनके साथ एक महिला की छवि भी दिखाई दे रही है।

बता दें की यह फिल्म साल 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर रहे संजय बारू द्वारा लिखी किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है। संजय बारू की यह किताब  2014 के लोकसभा चुनाव से पहले बाजार में आई थी। इसमें मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री के तौर पर पहले कार्यकाल की तीखी समीक्षा की गई है।

Anupam Kher

इस फिल्म को सुनील बोरहा प्रोड्यूस कर रहे हैं जो इससे पहले ‘गैंग्स ऑफ वासेपूर’ और ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।  इस फिल्म के साथ विजय रत्नाकर गुट्टे पहली बार निर्देशन में उतर रहे हैं। मनमोहन की भूमिका निभाने के लिए खेर का नाम तय हो चुका है और अब फिल्म के लिए बाकी अभिनेताओं की तलाश की जा रही है। फिल्म अगले साल दिसंबर में 2019 के आम चुनाव से ठीक पहले रिलीज हो सकती है।

SHARE

Mayapuri